Daesh NewsDarshAd

हेलिकॉप्टर में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने लिया चचेरा मछली का आनंद, मिर्ची देख ये क्या बोल गए मुकेश सहनी

News Image

बिहार में एक तरफ जहां मौसम का तापमान बढता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर सियासी पारा भी पूरी तरह से चढा हुआ है. बात कर लें बिहार महागठबंधन की तो, कई तरह की चुनावी गतिविधियां देखने के लिए मिल रही है. इस बीच आरजेडी के साथ हाल ही में आने वाले मुकेश सहनी चर्चे में बने हुए हैं. तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी कई सारे रैलियों और जनसभाओं को लेकर जिलों में पहुंच रहे हैं. लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. जब से मुकेश सहनी महागठबंधन के साथ आए हैं, वह तेजस्वी यादव की हर जनसभा में देखे जा रहे हैं. इस बीच तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हेलिकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ में लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते दिखाई देते दिख रहे हैं. साथ ही खाने की थाली में मिर्च और प्याज भी रखा है. 

बता डाली चचेरा मछली की खासियत

बता दें कि, तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का यह वीडियो इन दिनों खूब चर्चे में बना हुआ है. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि, तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि, हम लोगों ने आज दिनभर प्रचार किया है. हमारे साथ मुकेश सहनी भी हैं. यही 10 से 15 मिनट हमें लंच करने का समय मिला है. आगे तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, मछली कौन सी है इसकी क्या खासियत है. इसके बारे में मुकेश सहनी बताएंगे. मुकेश सहनी कहते हैं कि, यह मछली मिथिलांचल और कोसी में पाई जाती है, इसका नाम चेचरा है, उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी. हम लोग काफी मेहनत कर रहे हैं और निश्चित रूप से आने वाले समय में हम लोग 40 की 40 सीटें जीतेंगे.

प्लेट में रखे मिर्च को लेकर सहनी का कटाक्ष

वहीं, अंतिम में तेजस्वी यादव ने कहा कि, गर्मी बहुत ज्यादा है. इसलिए हम लोग अपने साथ सत्तू, मट्ठा साथ लेकर चलते हैं ताकि डिहाइड्रेशन की समस्या न हो. एक-एख तेजस्वी यादव ने सभी जूस के बोतलों को भी दिखाया. वहीं, बात करें मुकेश सहनी की तो एक तरफ जहां उन्होंने मछली की खासियत बताई तो वहीं दूसरी ओर प्लेट में रखे मिर्च को हाथ से उठाते हुए कहा कि, हम दोनों को साथ देख कई लोगों को ऐसी ही मिर्च लग रही होगी. वहीं, फिलहाल यह वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोगों की ओर से तरह-तरह के केमेंट्स भी देखने के लिए मिले. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image