Daesh NewsDarshAd

कटिहार में पिच पर उतर गए तेजस्वी यादव, फिर तो गजब घुमाने लगे बल्ला

News Image

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों फुल ऑन जोश में हैं. बिना रुके वे लगातार अपनी जन विश्वास यात्रा को लेकर बिहार के करीब-करीब सभी जिलों में पहुंचकर जन समर्थन जुटा रहे हैं. तेजस्वी यादव की यात्रा में लोगों की अपार भीड़ देखी जा रही है. देर रात में भी तेजस्वी की एक झलक और उनके अभिनंदन के लिए लोगों का सैलाब उमड़ रहा है. वहीं, यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का क्रिकेट प्रेम भी देखा जा रहा है. बता दें कि, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव क्रिकेट के खिलाड़ी रहे हैं और यात्रा के दौरान तेजस्वी का खेल प्रेम जाग उठा. इस दौरान लोगों का हुजूम भी देखते बन रहा था. 

कटिहार में घुमाया बल्ला 

दरअसल, कटिहार मे यात्रा के दौरान वो खिलाड़ी के नजर में भी दिखे. हाथ में बल्ला थामा और पिच पर उतर गए. उनके इस जोश को देखकर मौजूद कार्यकर्ता और समर्थकों का उत्साह बढ़ गया. आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि, तेजस्वी हाथ में बल्ला लेकर पिच पर उतर गए. फिर तो पूरा चौका-छक्का लगाने लगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं की गजब की भीड़ दिखी. तेजस्वी यादव जैसे ही पिच पर उतरे तो समर्थक जोश से आवाज लगाने लगे, विराट कोहली... विराट कोहली. किसी ने आवाज लगाई सिक्सर... सिक्सर. इस दौरान तेजस्वी यादव ने हाथ आजमाया और दो-तीन गेंद पर बल्ला घुमाया. तेजस्वी यादव एक खिलाड़ी के रूप में दिख रहे थे. 

समर्थकों के उत्साह को देख खुश हुए तेजस्वी

वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने कटिहार आंबेडकर चौक पर बाबा भीमराव की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. कटिहार में रोड शो किया. उन्होंने कटिहार में मीडिया से रूबरू होकर कहा कि, उनकी यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. इस वजह से यात्रा में विलंब हो रहा है. जनता की भीड़ और समर्थकों के उत्साह को देख तेजस्वी यादव खुश दिखे. बता दें कि, तेजस्वी यादव को लेकर हर जिले में गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. जिस तरह की भीड़ यात्रा में उमड़ रही है, उसे लेकर कहा जा रहा कि, कहीं ना कहीं सत्ता पक्ष के लोग भी हैरान रह गए हैं. इधर, तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि, चाचा आशीर्वाद दें या ना दें उनका काम उनको सम्मान देना है. आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की बड़ी जीत होगी. खैर, अब हर किसी की निगाहें 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की महारैली पर टिकी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image