Daesh News

तेजस्वी यादव ने पार्टी के नेताओं को दिया जीत का मंत्र, बताया 'इंडिया' गठबंधन का लक्ष्य

2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों की ओर से तैयारियां जोरो-शोरो पर है. एक तरफ जहां बीजेपी ने अपना मूड सेट कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ 'इंडिया' गठबंधन के नेताओं ने भी अपनी कमर कस ली है. कल ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बाबा की नगरी देवघर पहुंचे. वहीं, दूसरी तरफ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग पर बैठक की. इस बैठक में तमाम सांसद, विधायक, मंत्री और सभी जिलों के जिलाध्यक्षों के साथ-साथ पार्टी के पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक भी शामिल हुए. इस दौरान सभी को 'इंडिया' गठबंधन का लक्ष्य बताया गया. 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर 'इंडिया' गठबंधन का एक ही लक्ष्य बताया और वह है 'बीजेपी को हराना'. बता दें कि, इसकी जानकारी मंत्री सुरेंद्र राम ने दी. उन्होंने बैठक में शामिल होने के बाद बताया कि, 2024 चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक थी. बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत किया जाए. यह निर्देश तेजस्वी यादव की ओर से दिया गया. वहीं, बैठक के दौरान तेजस्वी यादव का कहना था कि, महागठबंधन सरकार के वादे समय पर पूरा हो, इस पर फोकस कीजिये. धरातल पर सरकार की योजना कितनी सफल हो रही है? इस पर भी बैठक में चर्चा हुई. 

बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, महागठबंधन सरकार में सभी दलों को बेहतर ताल मेल और एकजुट होकर रहना है. नेता अपने क्षेत्र में समय दें, जनता सेमिलें, समस्याओं को सुनें. यह निर्देश तेजस्वी यादव ने पार्टी सदस्यों को दी. इसके साथ ही बैठक में संगठन को और मजबूत बनाने पर भी मंथन हुआ. साथ ही तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही. बता दें कि, लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है. ऐसे में तमाम पार्टियों की गतिविधियां बढ़ गई है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने भी अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.