Daesh NewsDarshAd

नवादा में पीएम मोदी के भाषण पर भड़के तेजस्वी यादव, फिर तो पूरा सुना दिया

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इसी क्रम में देश के पीएम नरेंद्र मोदी नवादा जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने बड़ी जनसभा को संबोधित किया. साथ ही 'इंडिया' गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'इंडिया' गठबंधन के नेता सनातन विरोधी हैं. पीएम मोदी के इस बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने कड़ा कटाक्ष किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि, क्या सबूत है ? क्या मैं हिंदू नहीं हूं ? मेरे घर में एक मंदिर है. बीजेपी खुद को भगवान समझ रही है. 

आगे तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, बीजेपी के लोगों को अपनी तुलना भगवान से नहीं करनी चाहिए. भगवान सब देख रहे हैं और सभी को वहां जाना है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को भी निशाने पर ले लिया और कहा कि, मुख्यमंत्री ने जो कहा उसमें कुछ नया है ? जब वह हमारे साथ थे तो उन्होंने बीजेपी के बारे में कई बातें कही थीं. उन्होंने कहा था कि वह मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा. 

तेजस्वी यादव इतने पर ही नहीं रुके बल्कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, प्रधानमंत्री और बीजेपी के लोग डरे हुए हैं, अगर चुनाव जीत चुके हैं तो बिहार में क्यों घूम रहे हैं ? प्रचार कर रहे हैं...आज मैंने भ्रष्टाचार पर ट्वीट किया है, उम्मीद करता हूं. प्रधानमंत्री कम से कम भ्रष्टाचार पर अपने विचार व्यक्त करेंगे. बता दें कि, एक तरफ जहां पीएम मोदी ने नवादा में जनसभा की तो वहीं दूसरी ओर बगहा में तेजस्वी यादव भी खूब दहाड़े.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image