Daesh NewsDarshAd

फुल एक्शन में तेजस्वी यादव! 9 दिन करेंगे धुआंधार रैलियां, नीतीश के अलग होते ही RJD का बड़ा प्लान

News Image

बिहार में जब से सरकार बदली है तब से तेजस्वी यादव काफी ज्यादा एग्रेसिव मोड में आ गए हैं. एक तरफ जहां सदन में तेजस्वी के रौद्र रूप को लोगों ने देखा हालांकि चेहरे पर मुस्कान लिए नीतीश कुमार के साथ ही बीजेपी पर काफी ज्यादा कुछ बोल गए. अब तेजस्वी 20 फरवरी से नीतीश कुमार के विरोध में मैदान में उतरने का ऐलान कर चुके हैं. 20 फरवरी से तेजस्वी बैक टू बैक रैली करने जा रहे हैं.

नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव पूरे बिहार की यात्रा करेंगे. इस दौरान वे अपने सत्रह महीनों के कार्यकाल में किए गए कार्यों से जनता को अवगत कराएंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुजफ्फरपुर जिला के सभी राजद विधायक और संगठन के लोगों के साथ मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व प्रभारी मंत्री जितेंद्र राय ने सर्किट हाउस में बैठक की. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान जितेंद्र राय ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में 20 फरवरी को मुजफ्फरपुर से शुरू हो रही जन विश्वास यात्रा राजद के लिए आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी का आगाज होगा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली गई है. गुरुवार और शुक्रवार को यह यात्रा बिहार में थी. इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की इस यात्रा में भाग लिया. इस दौरान तेजस्वी यादव और राहुल गांधी खुली जीप में दिखे, जिसे तेजस्वी यादव चला रहे थे. एक तरफ राहुल गांधी की यात्रा जारी है. वहीं दूसरी तरफ अब बिहार में भी एक यात्रा निकाली जाने की तैयारी चल रही है. दरअसल यह यात्रा तेजस्वी यादव निकालने वाले हैं. इस यात्रा का नाम जन विश्वास यात्रा रखा गया है. यह यात्रा 20 फरवरी से 29 फरवरी तक चलेगी.

इस यात्रा के तहत तेजस्वी यादव प्रतिदिन कम से कम तीन जिलों का दौरा करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान तेजस्वी यादव बीते महागठबंधन सरकार के 17 महीने के कामकाज का ब्यौरा देंगे. पहले दिन 20 फरवरी को इस रैली की शुरुआत मुजफ्फरपुर से शुरू होगी. इस दिन यहां वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा की शुरुआत हो जाएगी. 

बता दें कि 20 फरवरी को 10.30 बजे सकरी मोड मुजफ्फरपुर, 1 बजे सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डा मैदान, 3 बजे शिवहर के किसान मैदान में यह रैली पहुंचेंगी. इसके बाद 21 फरवरी को 10.30 बजे यात्रा मोतिहारी के स्पोर्ट्स क्लब मैदान स्टेडियम, 1 बजे बेतिया पश्चिमी चंपारण के साहुजन हाई स्कूल मैदान और 3 बजे गोपालगंज पहुंचेगी.

क्या रहेगा शिड्यूल?

इसके बाद 22 फरवरी को यह रैली सीवान, 1 बजे छपरा और 3 बजे आरा, भोजपुर पहुंचेगी. 

23 फरवरी को 10.30 बजे रैली बक्सर, 1 बजे रोहतास और 3 बजे औरंगाबाद पहुंचेगी. 

24 फरवरी को 10.30 बजे रैली गया, 12.30 बजे नवादा, 2.40 बजे नालंदा और 4.20 बजे जहानाबाद पहुंचेगी. 

25 फरवरी को रैली 10.30 बजे वैशाली, 12.30 बजे समस्तीपुर, 2.30 बजे दरभंगा, 4.30 बजे मधुबनी पहुंचेगी. 

26 फरवरी को रैली 10.30 बजे सुपौल, 12.30 बजे अररिया, 2.30 बजे पूर्णियां और 4.30 बजे मधेपुरा पहुंचेगी. 

वहीं 27 फरवरी को रैली 10.30 बजे सहरसा, 12.30 बजे खगड़िया, 2.30 बजे मुंगेर और 4.30 बजे बेगुसराय पहुंचेगी. 

29 फरवरी को यह रैली 10.30 बजे कटिहार, 12.30 बजे भागलपुर, 2.30 बजे बांका और 4.30 बजे जमुई पहुंचेगी. 

बता दें कि 28 फरवरी की रात पटना से ट्रेन के जरिए कटिहार जाने के कारण इस दिन रैली नहीं होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image