Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव ने मिथिलांचल के लोगों से किया बड़ा वादा, सरकार बनी तो..

News Image

Darbhanga - बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने मिथिला वीडियो से बड़ा वादा किया है.. कार्यकर्ता संवाद के तहत दरभंगा पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी सरकार बनेगी तो वे मिथिलांचल विकास ऑथोरिटी का गठन करेंगे जो मिथिलांचल के विकास की रूपरेखा तय करेगी.

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत देने के फैसले का स्वागत करते है। अरविंद केजरीवाल पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. भाजपा का तरीका है विपक्ष के नेताओ को फंसाओ डराओ और उनको जेल भेजो। कोर्ट ने महत्चपूर्ण फैसला लेते हुए उनको जमानत दिया जिसका हम स्वागत करते है। आम आदमी पार्टी और परिवार के लोगो को बधाई देते है। लेकिन गौर करने वाली बात है कि कोर्ट का जो ऑब्जेरबेसन देखा जाय तो लगातार एजेंसियों को कड़े से कड़े शब्दों में फटकार लगाई जा रही है। एक बार नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कई बार एजेंसियों को फटकार लगाई है जिससे केंद्र की सरकार की किरकिरी हुई है। अगर कोर्ट के ऑब्जेरबेसन को देखा जाय तो साफ पता चलता है कि जितने भी सरकारी एजेंसी है ईडी, सीबीआई भाजपा जो लिस्ट उन्हें मुहैया कराती है उसी लिस्ट के आधार पर ये एजेंसियां काम करती है। 

तेजस्वी ने कहा कि हम तो चाहते है कि साफ सुथरा जांच हो लेकिन हमलोगों ने यह भी देखा है कि वही दूसरे पार्टी में रहते है तो उन्हें एजेंसियां समन कर चार्जसीट करती है और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लेती है अगले ही दिन वह व्यक्ति अगर भाजपा में शामिल हो जाते है तो चार्जसीट से उनका नाम ही गायब हो जाता है। कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के जमानत के मामले में कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए फैसला सुनाया है। 

मिथिलांचल के विकास के सवाल पर तेजस्वी यादव ने अपना रुख साफ करते हुए ते कहा कि 2025 में अगर हमारी सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए मिथिलांचल डेवलोपमेन्ट अथॉरिटी का गठन किया जाएगा जिससे मिथिलांचल के विकास में कोई कोर कसर बाकी नही रह जायेगा। हमलोग जो कहते है वही किया करते है ताकि मिथिलांचल का जो इलाका है काफी आगे बढ़े.यहाँ मछली,मखाना और पान है जिसको लेकर यहां कई प्रकार के फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाया जा सकता है जिससे यहां की पलायन बेरोजगारी के साथ साथ गरीबी को भी दूर किया जा सकता है।

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image