Daesh News

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, बोले- बीजेपी को नहीं समझ आएगी हमारी गूगली

देश के प्रधानमंत्री की तरफ से I.N.D.I.A को घमंडिया गठबंधन कहे जाने को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि - यह कोई नई बात नहीं है. उनके भाषण से सभी लोगों को निराशा हुई है. यहां लोगों को लगा था कि पीएम कुछ अच्छी बात कहेंगे. लेकिन, उनको केवल विपक्ष पर निशाना साधने से और कोई बात पल्ले नहीं पड़ा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि - पीएम को जिस तरह से देश में बातें बतानी चाहिए थी, जो कदम उनकी सरकार को उठाना चाहिए था मणिपुर हिंसा को लेकर वह बातें उस हिसाब से उन्होंने कहीं ही नहीं. अगर वह भी पक्ष को घमंडिया गठबंधन बोल रहे हैं तो आप खुद समझ सकते हैं कि यह लोग घबराए हुए लोग हैं. डरे हुए लोग है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि, जब से विपक्षी दलों का गठबंधन बना है पूरे देश भर में विपक्ष एकजुट हुआ है. बिहार में हमारा गठबंधन मजबूत है वैसे देश में मजबूत हो रहा है तो भाजपा के लोग डरे हुए हैं. लेकिन नतीजा वही होना है जो बिहार में हुआ. तो पीएम तो तरफ से जो बातें कही गई वह कह सकते हैं की घबराहट का बॉडी लैंग्वेज था. उनकी बातों में कोई दम नहीं था.

इधर, पीएम मोदी के 2028 तक चुनाव जीतने की बातों को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, उनको भ्रम में रहने दीजिए न भ्रम में रहने में क्या दिक्कत है? कल तक चौके छक्के की बात कर रहे थे ई  विपक्ष का गूगली उनको कहां से समझ में आएगा.