Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव ने BJP के खिलाफ आवाज किया बुलंद, कहा- 'लड़ेंगे और जीतेंगे भी'

News Image

चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, सीबीआई ने एक बार फिर लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इसके साथ ही सीबीआई की याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है. जिसके बाद से यह मामला सुर्खियों में है. वहीं, इस मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, हम लोगों को शुरू से ही पता है कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों के माध्यम से इस तरह का काम करेगी. 

आगे उन्होंने कहा कि, सभी मामले कोर्ट में हैं. हम लोग कोर्ट में अपनी बातों को रखेंगे. कुछ होने वाला नहीं है. यह लोग चाहे जितना भी तंग कर लें, लेकिन जीत हम ही लोगों की होगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम लोग भारतीय जनता पार्टी के आगे झुकेंगे नहीं बल्कि लड़ेंगे और जीतेंगे भी. वहीं, अररिया में पत्रकार की हत्या मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों को आदेश दे चुके हैं कि वह जितना जल्द हो सके अपराधियों को पकड़े और उन पर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई करें.

बीजेपी द्वारा बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया जा रहा है. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, दिल्ली से बढ़कर अपराध कहां हो रहा है. जहां प्रधानमंत्री हैं, राष्ट्रपति हैं उसी जगह पर अपराध हो रहा है. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को वह नजर नहीं आएगा. एनसीबीआर की रिपोर्ट में सबसे ज्यादा अपराध की घटना दिल्ली में होती है. हत्या लूट बलात्कार जैसी घटना ज्यादा घट रही है और दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय विभाग के तहत आता है. वहीं, बीजेपी द्वारा वंशवाद को लेकर लालू प्रसाद यादव के परिवार वालों पर लगातार हमले को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image