Daesh NewsDarshAd

Tejashwi Yadav को भाषण के बीच याद आया ऋतिक रोशन का गाना, गाने लगे 'इधर चला... मैं उधर चला...'

News Image

'जन विश्वास महारैली' को लेकर महागठबंधन के तमाम दलों के बीच गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जोश भी पूरे तरह से हाई दिखा. खुले मंच से तेजस्वी यादव ने जबरदस्त हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को भी पूरी तरह लपेट लिया. वहीं, सीएम नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर तेजस्वी यादव ले कहा कि, आप लोगों को ऋतिक रोशन का वह गाना तो याद ही होगा.... इधर चला... मैं उधर चला... दरअसल, इस दौरान तेजस्वी यादव ने इस गाने के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला.

नीतीश कुमार पर रहे हमलावर

साथ ही साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के जरिए सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी समेत एनडीए को निशाने पर लिया. बिहार में सियासी उलटरफेर पर उन्होंने तंज कसा. तेजस्वी यादव ने गांधी मैदान से बतौर उपमुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र बांटने का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, आज पोस्टर के जरिए नौकरी देने का श्रेय नीतीश कुमार को दिया जाता है लेकिन ये किसके मुंह से पहले निकला था. तेजस्वी यादव ने कहा कि, जो आजतक नहीं हुआ था वो बिहार में 17 महीने की हमारी सरकार ने किया था. शिक्षा मित्रों, विकास मित्रों आदि के मानदेय में बढ़ोतरी को उन्होंने गिनाया. तेजस्वी यादव ने राजद विधायकों के भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि ये विधायक तोड़फोड़ लेंगे लेकिन जनता को कैसे तोड़ेंगे.

तेजस्वी ने बताया RJD का मतलब  

तेजस्वी यादव ने आरजेडी का जिक्र करते हुए कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी राजद के लिए क्या-क्या नहीं कहते. मैं RJD का मतलब बताता हूं. RJD में R का मतलब है Right यानी अधिकार, J का मतलब है JOB यानी नौकरी और D का मतलब है Development यानी विकास. तो ये राजद अधिकार, नौकरी और विकास की पार्टी है. उन्होंने फिर एकबार राजद को MY के साथ BAAP की पार्टी बताया और कहा कि, मुस्लिम और यादव के साथ राजद बहुजन, अगड़ा, आधी आबादी (महिला) और पुअर यानी गरीब की भी पार्टी है.

पीएम मोदी पर भी बोला हमला

इस दौरान तेजस्वी यादव इतने पर ही नहीं रुके बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. शनिवार को औरंगाबाद में रैली को आयोजित करते हुए नरेंद्र मोदी ने राजद पर जिन सवालों से हमला किया था. तेजस्वी यादव ने उसका जवाब दिया. तेजस्वी यादव ने परिवारवाद वाले आरोप पर हमला करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री जब ये बोल रहे थे तब उनके साथ मंच पर रामविलास पासवान के भाई भी थे. जीतनराम मांझी के बेटे को मंत्री बनाया. सम्राट चौधरी का भी जिक्र तेजस्वी यादव ने किया. सम्राट चौधरी को उन्होंने बड़बोला तक कह दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि सम्राट चौधरी 14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं. जब लड़कर जीते भी थे तो राजद के ही टिकट पर जीते थे. कुल मिलाकर देखा जाए तो तेजस्वी यादव ने एक तरफ जहां एनडीए पर जमकर हमला बोला तो वहीं दूसरी ओर लालू यादव की उपलब्धियां भी गिनवाई. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image