Daesh NewsDarshAd

सासाराम में खूब गरजे तेजस्वी यादव, पीएम मोदी पर जमकर निकाली भड़ास

News Image

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों बिहार में है. आज सासाराम में राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का साथ मिला. तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने एक साथ मंच साझा किया. इस दौरान तेजस्वी यादव खुले मंच से खूब गरजे. एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाला. जनसभा में किसानों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, किसान चाहते हैं कि 2 मिनट के लिए वक्त दें ताकि अपना दुखड़ा प्रधानमंत्री के समक्ष रखें. लेकिन, उनके पास समय नहीं है. वे प्रियंका चोपड़ा से जरूर मिलेंगे लेकिन हमारे किसान भाइयों से नहीं. 

'वे झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं'

इस दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, यह लोग नफरत की राजनीति करते हैं और झूठ का प्रचार करते हैं. हमने पहले भी कहा था कि, वे झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं. मोदी जी जो हैं वह झूठ बोलने के होलसेलर हैं, वह झूठ बोलने के मैन्युफैक्चरर हैं. इस दौरान तेजस्वी इतने पर ही नहीं रुके बल्कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, मोदी जी झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं. तेजस्वी यादन ने सीएम नीतीश कुमार को भी नहीं छोड़ा.

सीएम नीतीश पर भी तंज कसा

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बयान का याद दिलाते हुए कहा कि, नीतीश कुमार कहते थे कि मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. लेकिन, अपनी ही बात से मुकर गए. उन्होंने नीतीश कुमार को एक थका हुआ मुख्यमंत्री बताया और कहा कि, हमने बहुत कम समय में लाखों नौकरियां देकर रिकॉर्ड काम किया. वे कहते थे कि, बाप के यहां से रुपए लाओगे जो नौकरी बांटोगे. बता दें कि, इस दौरान तेजस्वी पूरी तरह से आक्रोश में दिखे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image