Daesh News

BJP पर भड़का तेजस्वी यादव का आक्रोश, कई मुद्दों पर दिया करारा जवाब

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक उद्घाटन समारोह के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाला. इस दौरान बीजेपी के द्वारा तेजस्वी यादव पर हुए चार्जशीट को लेकर किये गए तंज, भाकपा महासचिव सीताराम येचुरी के लालू प्रसाद यादव से मुलाकात और महिला आरक्षण बिल समेत कई अन्य मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. तेजस्वी यादव ने बीजेपी को करारा जवाब दिया. 

चार्जशीट को लेकर BJP को सुनाया 

चार्जशीट को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि, चार्जशीट तो होता ही रहता है. सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी हुआ है, उससे कोई दिक्कत नहीं है. हम पहले भी कह चुके हैं. वहीं, भाजपा सांसद के द्वारा लोकसभा के सदन में अपशब्दों का प्रयोग करने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि, भाजपा का यही आचरण है. जिस तरीके से अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था इससे साफ यह दिखता है कि, एक गली के मवाली जैसे बात करते हैं. जो लोग भाजपा में जाते हैं वह राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं और उन पर किसी भी तरीके की कार्रवाई नहीं होती है. वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि, इंडिया अलायंस में किसी भी तरीके का कोई दिक्कत नहीं है. 

महिला आरक्षण बिल पर प्रतिक्रिया

वहीं, महिला आरक्षण बिल को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, इन लोगों की नियत साफ नहीं है इसलिए यह लोग इस तरीके से बिल को लाए हैं. अगर नियत साफ होती तो ओबीसी, एससी-एसटी महिलाओं को भी आरक्षण देने का काम करते हैं और जो संविधान का हवाला दे रहे हैं और कह रहे हैं कि प्रावधान नहीं है तो बिहार मॉडल देखें कि, बिहार में किस तरीके से पिछड़े-अति पिछड़े महिलाओं को आरक्षण देने का काम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. साथ ही सीताराम येचुरी से जुड़े सवाल पर कहा कि, उनसे तो मुलाकात होता हैं. हम लोग भी दिल्ली जाते हैं तो मुलाकात करते हैं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. यह व्यक्तिगत संबंध है.  

कमांड सेंटर का शिलान्यास

बता दें कि, पटना स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अंतर्गत कमांड सेंटर का शिलान्यास बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किया गया. वहीं, स्मार्ट सिटी के अंतर्गत बिहार में वॉटर लॉगिंग की समस्या काफी देखने को मिलती है. यही कारण है कि, ड्रेनेज सिस्टम की प्रॉपर व्यवस्था की जाए.