Daesh NewsDarshAd

विपक्षी एकता की बैठक पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- 'घबराने की जरूरत नहीं'

News Image

12 जून को विपक्षी एकता को लेकर राजधानी पटना में बैठक होने वाली है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के साथ ही बीजेपी को पछाड़ने को लेकर सब कुछ तय हो सकता है. लेकिन, इस बीच खबर सामने आ रही है कि विपक्षी एकता की बैठक में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल नहीं होंगे. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल, तेजस्वी यादव का कहना है कि, किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है. जब समय आयेगा तो सभी चीजें साफ हो जायेंगी.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने 12 जून को विपक्षी नेताओं की बैठक अच्छे तरीके से होने को लेकर बड़ा दावा भी किया. उन्होंने कहा कि, किसी भी तरह की चिंता की बात नहीं है. सब कुछ सकारात्मक है. वहीं, मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर कहा कि, आप सब बस इंतजार कीजिये. सही समय पर सभी चीजें सामने आ जाएगी. अभी ही सब कुछ खुलकर बताया नहीं जा सकता है. बता दें कि, तेजस्वी यादव बापू सभागार में आयोजित पान महासम्मेलन में पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवाल पर प्रतिक्रिया दी. 

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बालासोर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर भी रिएक्शन दिया. उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि, हादसे की जो तस्वीरें सामने आई है वह दिल को दहला देने वाली है. यह कहीं ना कहीं रेलवे की लापरवाही का ही नतीजा है. रेलवे की तरफ से यात्रियों के सेफ्टी और सुरक्षा का दावा किया जाता है लेकिन ये दावे फेल हो गए और बड़ा हादसा हो गया. उन्होंने यह भी कहा कि, आखिर इसका जिम्मेदार कौन है, यह अब तक पता नहीं चला है. मामले की जांच होनी चाहिए और जो भी लोग दोषी हैं उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने इसे केंद्र सरकार की नाकामी बताया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image