Daesh NewsDarshAd

बढ़ सकती है तेजस्वी यादव की मुश्किलें, मानहानि मामले में अब 6 जुलाई को अगली सुनवाई

News Image

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल, आज गुजरात के मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में मानहानि के मामले को लेकर सुनवाई हुई. इस दौरान फरियादी पक्ष के तरफ से बयान दर्ज किया गया. इसके साथ ही तेजस्वी यादव के बयान पर मेट्रो कोर्ट में गवाहों का बयान भी दर्ज किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए मामले में अगली सुनवाई 6 जुलाई को करने का निर्णय लिया है. बता दें कि, यह पूरा मामला गुजरातियों को ठग कहने से जुड़ा हुआ है. 

बता दें कि, आज कोर्ट में सुनवाई को बेहद ही खास माना जा रहा था. ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि आज कोर्ट महत्वपूर्ण फैसला सुनाएगी. इसके साथ ही इस केस में अंतिम फैसला लेते हुए केस को क्लोज भी कर सकती थी. सबकी निगाहें कोर्ट के फैसले पर ही टिकी थी. लेकिन, एक बार फिर यह मामला अटक गया है और अब मामले में अगली सुनवाई 6 जुलाई को होगी. जिसके बाद तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढती हुई दिख रही है.

बता दें कि, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी बेटी कात्यायनी के साथ विदेश यात्रा पर हैं. पिछले दिनों वे वीजा बनाने को लेकर काफी व्यस्त भी दिख रहे थे. इस दौरान उनकी मौजूदगी दिल्ली में देखी गई थी. तेजस्वी यादव पहली बार अपनी बेटी के साथ विदेश यात्रा गए हैं. लेकिन, इस बीच वे मुसीबतों के बीच घिरते नजर आ रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image