Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने से कन्हैया कुमार पर फूटा ठीकरा !

News Image

खबर राजधानी पटना से है जहां आज बापू सभागार में कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति की बैठक हुई. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आमंत्रित किया गया. इसके साथ ही कन्हैया कुमार को भी बुलाया गया था. वहीं इस कार्यक्रम कन्हैया कुमार तो पहुंच गए लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे. जिसका ठीकरा अब कन्हैया कुमार पर फोड़ा जा रहा है. 

दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति को लेकर कन्हैया कुमार से सवाल किया गया कि क्या तेजस्वी यादव उनकी वजह से कार्यक्रम में नहीं पहुंचे ? लेकिन, इस सवाल से कन्हैया कुमार ने किनारा कर लिया. इस सवाल का कन्हैया कुमार ने जवाब देना मुनासिब नहीं समझा. वहीं, ऐसी परिस्थिति में मंत्री अशोक चौधरी ने मोर्चा संभाला. जब कन्हैया कुमार से किया गया सवाल अशोक चौधरी से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव किसी और कार्यक्रम में जाने के कारण यहां नहीं पहुंच पाएं. 

हालांकि, चर्चाएं ये हो रही है कि कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव के बीच 36 का आंकड़ा रहता है. इसलिए तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम से दूरी बना ली और उनकी कुर्सी खाली रह गई. इसके साथ ही जब अशोक चौधरी से 12 जून को होने वाले विपक्षी एकजुटता की बैठक को लेकर सवाल किया गया. तब उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, तैयारी चल रही है. रैली के बाद उनकी विदाई तय है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image