Daesh News

NEET विवाद पर तेजस्वी यादव बोले- मेरे PA PS से खुद CM नीतीश कुमार पूछताछ कर लें..

PATNA-NEET पेपर लीक कांड क्या आरोपियों को गेस्ट हाउस दिलाने में मदद करने का आरोप लगने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सफाई दी है और कहां है कि मुद्दे को डाइवर्ट करने के लिए यह सब किया जा रहा है.

 तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि  मुद्दे को डायवर्ट करने की कोशिश की जा रही है।चाहें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद मेरे पीए और पीएस को बुलाकर पूछताछ कर लें। मैं हर तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं उन्हें पहले अपना ज्ञानवरदान करना चाहिए.

दरअसल, नीट पेपर लीक कांड को लेकर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव और उनके करीबियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा था कि जो लोग पेपर लीक कांड में अरेस्ट हुए हैं उनका लिंक तेजस्वी के पीएस प्रीतम से है। इसके बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा था कि तेजस्वी यादव को इस मुद्दे पर अपनी बात रखनी चाहिए. अपनी बात रखते हुए कहा है  कि मुद्दे को डायवर्ट किया जा रहा है. पेपर लीक कांड का मुख्य आरोपी अमित आनंद का फोटो सम्राट चौधरी का स्वागत करते हुए आया है. इस पर भी बीजेपी वालों को बोलना चाहिए l

Scan and join

Description of image