Daesh News

मीडिया के सामने खूब बोले तेजस्वी यादव, BJP को खूब सुनाई खरी-खोटी

16 अक्टूबर को लैंड फॉर जॉब मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बड़ी राहत दी. दरअसल, तेजस्वी यादव ने विदेश दौरे पर जाने के लिए कोर्ट से परमिशन मांगा था, जो स्वीकार कर लिया गया. कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए तेजस्वी यादव को विदेश दौरे पर जाने की अनुमति दे दी. इस बीच तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. कुल मिलाकर कहा जाए तो तेजस्वी यादव ने बीजेपी को निशाने पर ले लिया.    

'सही तथ्यों के साथ हुई जातीय गणना'

इस दौरान तेजस्वी यादव से जातीय गणना को लेकर बीजेपी द्वारा उठाये जा रहे सवाल को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई. जिस पर उन्होंने कहा कि, बिहार की जाति आधारित गणना रिपोर्ट पर जो सवाल उठा रहे हैं, वो देश में जातीय जनगणना क्यों नहीं करा रहे ? बिहार में सही तथ्यों के साथ जाति आधारित गणना हुई है. किसी के बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. रोजगार पर सवाल करने पर बीजेपी के लोग बात घुमा देते हैं. बिहार में सबसे ज्यादा रोजगार दिया गया है. बीजेपी का बिहार में महागठबंधन से कोई मुकाबला नहीं हैं. 

PM मोदी और अमित शाह पर दिया रिएक्शन 

इस दौरान पीएम मोदी और अमित शाह पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, पीएम और अमित शाह यहां 365 दिन भी रहेंगे तो फर्क नहीं पड़ेगा. देश की जनता जानती है कौन क्या कर रहा है. वहीं, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को लेकर विवाद पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, निशिकांत झा के बारे में सबको पता है वो क्या हैं. महुआ जी का चरित्र हनन किया जा रहा है. वहीं, बिहार में महागठबंधन की सीट शेयरिंग पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, यहां सबकुछ बड़ी आसानी से हो जाएगा. जब साल 2015 के विधानसभा में सीट बंटवारा हो गया तो लोकसभा में तो केवल 40 सीट है. जो लोग उधर कूदकर गए हैं, परेशानी उनको है.

लालू यादव को लेकर BJP पर साधा निशाना 

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत रद्द कराने वाली सीबीआई की याचिका पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, कोई नई बात नहीं हैं. लालू जी के बाहर रहने से परेशानी है. चारा घोटाला के दूसरे अभियुक्तों की जमानत रद्द कराने सीबीआई नहीं गई. मेरे खिलाफ भी सीबीआई कोर्ट गई थी, क्या हुआ सबको मालूम है. वहीं, अपने जापान दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, पर्यटन को बढ़ावा देना मकसद है. वहां बिहार सरकार का स्टॉल लगा है.