Daesh News

पहली बार पति तेजस्वी यादव संग अपने ससुराल फुलवरिया जाएंगी राजश्री यादव, जानिए पूरा कार्यक्रम

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू राजश्री यादव पहली बार अपने पति तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज आएंगी. तेजस्वी यादव का गोपालगंज में 19 अक्टूबर को कार्यक्रम है. उनके साथ राजश्री यादव भी होंगी. तेजस्वी यादव और राजश्री यादव थावे मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और फिर योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव पहली बार गुरुवार को अपनी 'असली ससुराल' गोपालगंज आएंगी. तेजस्वी यादव का गुरुवार 19 अक्टूबर को गोपालगंज आना तय है. इस दौरे पर तेजस्वी यादव के संग उनकी पत्नी राजश्री यादव भी होंगे. तेजस्वी यादव सुबह 8:30 बजे थावे के होमगार्ड मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे. इसके बाद तेजस्वी यादव पत्नी संग यहां से थावे दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. पूजा अर्चना के बाद थावे मंदिर परिसर में ही डिप्टी सीएम कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

तेजस्वी संग थावे आएंगी राजश्री

गोपालगंज राजद के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने बताया है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज की 'बहू' और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी थावे आएंगी. थावे दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि यह एक सरकारी कार्यक्रम है. यहां डिप्टी सीएम साहब करीब 100 करोड़ से ज्यादा लागत के योजनाओं की सामूहिक रूप से उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

गोपालगंज जिले में तेजस्वी का 4 घंटे का कार्यक्रम

दिलीप सिंह ने बताया कि तेजस्वी यादव का गोपालगंज में करीब 4 घंटे का कार्यक्रम है. इस दौरान उनकी पत्नी राजश्री यादव भी गोपालगंज के लोगों से पहली बार रूबरू होंगी. बता दें, राजद सुप्रीमो लालू यादव का गांव फुलवरिया गोपालगंज जिले में ही है.

राजश्री को पहली बार देखेंगे फुलवरिया के लोग

राजद पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राजेश कुमार यादव ने बताया कि तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव थावे दुर्गा मंदिर के बाद अपने पैतृक गांव फुलवरिया भी जाएंगी. फुलवरिया गांव के लोग पहली बार बहु राजश्री यादव का दीदार करेंगे. उनके आगमन को लेकर गोपालगंज के लोग खासे उत्साहित हैं.