Daesh News

तेजस्वी और तेजप्रताप भी वोट किए

बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने आज मतदान किया।

पटना के वेटरनरी कॉलेज स्थित पुस्तकालय भवन के बूथ नंबर 170 पर तेज प्रताप यादव एवं तेजस्वी यादव में मतदान किया।

तेजस्वी यादव ने मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मतदाताओं से अपील की कि वह आज मतदान करने के लिए घर से बाहर निकले। तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मतदाताओं से यह कहना चाहते हैं कि जो लोग संविधान आरक्षण और लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं और जिन लोगों ने महंगाई बेरोजगारी लाई है उनके खिलाफ वोट का चोट दीजिए। संविधान बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर ने बनाया है और कुछ लोग बाबा साहेब के संविधान को खत्म करना चाहते हैं। हम लोगों का दायित्व है कि संविधान को बचाया जाए।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार का माहौल इस बार बदला हुआ है और हर जगह टनाटन टनटन मतदान हो रहा है। और पूरे बिहार में महंगाई और बेरोजगारी जिन लोगों ने बढ़ाई है उनके खिलाफ मतदान हो रहा है।

तेजस्वी यादव ने इंडिया गठबंधन की बैठक पर कहा कि आज 3 बजे इंडिया गठबंधन की बैठक होगी और इसके बाद कुछ निर्णय होगा। एग्जिट पोल पर तेजस्वी यादव का कहना था कि एग्जिट पोल पर कौन भरोसा करता है यह सबको पता है। 4 तारीख को नतीजे आ जाएंगे सब कुछ साफ हो जाएगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि 4 तारीख को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और एनडीए की सरकार जाने वाली है।

तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी जी इस बार फेल हो गए हैं और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र सीट से मीसा भारती की जीत होने जा रही है।

Scan and join

Description of image