Daesh News

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नीट पेपर लीक मामले में अपने सरकारी पीएस को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है । उन्होंने कहा है कि जरूरत इस बात की है है तो बुला करके पूछ ले । पूछताछ कर ले जो भी दोषी हो उन्हें गिरफ्तार करें । अगर इन लोगों से नहीं हो रहा है तो मैं मुख्यमंत्री को बोल देता हूं जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें ।

 उन्होंने सीधा तौर पर कहा कि जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है वह बेनिफिशियरी हो सकता है लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद है । मास्टरमाइंड नितेश कुमार है हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दिया है ।

 तेजस्वी यादव अपने आसपास तौर पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के उस बयान पर कहा कि उनका कोई ज्ञान नहीं है और आर्थिक अपराधिकारी तो उनको कुछ ब्रीफ करता नहीं है ।

 उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के जो आरोपी थे वह बिना जेल गए बाहरी बाहर उन्होंने बेल भी ले लिया । हम लोगों को सारी जानकारी है ।

 उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट किया जा रहा है और हमसे जो जोड़ा जा रहा है हम तो स्पष्ट तौर पर बोलते हैं कि जिनको जो जांच करनी है कर ले 

 तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है और कुछ ना कुछ हो रहा है प्रधानमंत्री हर मामले में चुप्पी साधे हुए हैं ।

Scan and join

Description of image