Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव निकले आभार यात्रा पर देर रात आज समस्तीपुर से शुरू हुई यात्रा

News Image

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आभार यात्रा के लिए पटना से देर रात रवाना हो गए है.

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आभार यात्रा में भाग लेने के लिए पटना से रवाना हो गए हैं वह सबसे पहले समस्तीपुर पहुंचे

 उनकी यात्रा की शुरुआत समस्तीपुर से हो रही है जहां आज वह आभार यात्रा के दौरान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात करेंगे.

 यात्रा पर जाने से पहले देर रात तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि. नीतीश कुमार जिस तरीके से कर रहे हैं कि हम नहीं जाएंगे हम आप इधर-उधर नहीं करेंगे आपको भी विश्वास नहीं होता होगा. हमारी उनसे मुलाकात सूचना आयुक्त की बैठक में हुई थी उनसे पूछा गया क्या आपने फिर दरवाजा खुला रखा है उन्होंने कहा कि दो बार  जीवित कर दिया.  हम लोगों ने बार-बार थोड़ा ही होता है.

 बिहार में अपराधी घटना पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल हालत गंभीर हैं हमारे विधायक की पत्नी से सोने की चेन की लूट हो गई आज पटना सिटी में उन्हीं के नेता को मार दिया गया सवाल सीधा है कि आखिर हो क्या रहा है उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है बिहार में अपराधी अपराध कर रहा है और दिखाओ है आप मुख्यमंत्री आवास अपराधी को बुलाएगा और उनसे मिलने जाएगा तो यही होगा. 

 उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधी घटना पर मुख्यमंत्री चुप हैं दोनों उपमुख्यमंत्री हमें गाली देते हैं हो रहा है आपके राज्य में गाली दे रहा है हमें समझ में नहीं आता है कि जवाब उनका देना चाहिए. पुलिस और अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग में क्या होता है यह सब को पता है.

 आरक्षण मामले पर सुप्रीम कोर्ट के नोटिस पर उन्होंने कहा कि हम अपना पक्ष सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से रखेंगे. 

 अपनी आभार यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं की पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधे मिले इसे फीडबैक भी पता चलेगा हम अपने तरफ से भी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और यह संगठन पार्टी के लिए मजबूती के लिए जरूरी है उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस आभार यात्रा के बाद हम नवंबर में हम जनता के बीच जाएंगे और फिर जनता से सीधे तौर पर मिलेंगे और संवाद करेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image