Daesh News

सारण हिंसा पर तेजस्वी का बयान -हार की बौखलाहट में हैं BJP वाले..

DESK- सारण में हुई चुनावी हिंसा को लेकर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि  चुनाव के बाद वहां हिंसा की घटना है. इस सम्बन्ध में प्रशासन के लोगों से हमारी बात हुई है.

प्रशासन के लोगों ने आश्वस्त किया है की दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है दो और जो फरार व्यक्ति है उनको तुरंत आज शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा हम भी प्रशासन से चाहते हैं कि जल्द से जल्द वैसे लोगों को गिरफ्तार किया जाए. साथ ही साथ चुनाव में हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए हार की बौखलाहट में कुछ लोग हैं जो इस तरह की घटना को अंजाम दिया है लेकिन प्रशासन पर भरोसा है जल्दी ही जो अपराधियों की गिरफ्तारी होगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

तीन लोगों को गोली लगी है एक स्पॉट डेट हुआ है एक सदर अस्पताल में मृत्यु हुई है और एक को कमर के आसपास गोली लगी है. हम लोग चाहते हैं कि अच्छे माहौल में चुनाव हो लेकिन आप देखिएगा कि लगातार मुंगेर में भी हमारे प्रत्याशी की गाड़ियों को तोड़ा गया वहां क्या हुआ सब लोग जानते हैं यह कभी-कभी हार की बौखलाहट में यह काम किया जाता है अंजाम दिया जाता है.

 हालांकि बीजेपी साफ हो रही है क्योंकि कोई भी अपना वादा को पूरा नहीं किया चाहे नौकरी रोजगार या बिहार को विशेष राज्य के दर्जे देने की बात हो  या निवेश , बिहार के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं इसलिए जनता इंसाफ कर रही है. बीजेपी हो रही है साफ.मोदी के द्वारा यह कहने की भगवान ना करे किसी को बेड रेस्ट करना पड़े और जंगल राज से अपेक्षा क्या की जा सकती है।तेजस्वी ने कहा मेरे बेड को भी जंगलराज से जोड़ दिया सब लोगों को बेड खाली कर देना चाहिए आप लोग बेड खाली कर दीजिए और कुछ बचा नहीं काम की बात करते नहीं गाली देने आते हैं तेजस्वी और लालू को बताएं 10 साल में 39 सांसदों में बिहार के लिए क्या किया कितने लोगों को नौकरी दी पेपर लीक पर उनका मुंह नहीं खुलता है.  25 करोड़ नौजवान हैं, जिनका ओवररेज हो गया, नौकरी नहीं पा रहैं हैं. इनके आवाज नहीं निकल रही. इसके बारे में पेपर लिक के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं बिहार में बाढ़ आती है.1 मिनट की मीटिंग प्रधानमंत्री नहीं की.

बाढ़ की समस्या को लेकर पटना जब डूब रहा था तब प्रधानमंत्री क्यों नहीं आए तब उनको आना चाहिए था जब पूरा कंकड़बाग का इलाका उनके वोटर पानी में डूब रहे थे।सबको गलत वैक्सीन लगवा दिए और अपने अच्छे वैक्सीन लगवा लिया आज सबको हार्ट अटैक हो रहा है।

Scan and join

Description of image