Daesh NewsDarshAd

अपराध को लेकर तेजस्वी ने नीतीश -मोदी पर कसा तंज, तो मंत्री नीरज बबलू ने कर दी अपराधियों के एनकाउंटर की मांग..

News Image

Desk- नवादा में दलितों के घर जलाए जाने के साथ ही बिहार में कई अपराधी घटनाएं हुई है जिसको लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच वार और पलटवार का दौर चल रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज भी एक के बाद एक ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा है, जिस पर पलटवार करते हुए भाजपा कोटे के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि अब उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी अपराधियों के एनकाउंटर की जरूरत हो गई है.

 तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा कि -

बिहार में प्रतिदिन हत्याएं हो रही है।

दलितों के घर जलाए जा रहे है।

लूट,अपहरण और फिरौती की घटनाएं हो रही है।बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे है।कानून व्यवस्था बदहाल है, अपराधी बेलगाम है।थाना व ब्लॉक में व्याप्त भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है।पुलिस शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है।

लेकिन इन सब ज्वलंत मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन है, निष्क्रिय है। चंद अधिकारी केवल उन्हें अर्धनिर्मित एवं निर्माणाधीन योजनाओं के निरीक्षण, उद्घाटन और शिलान्यास के लिए लेकर जाते है ताकि यह लगे ककि सब ठीक है। अगर सब सही है तो फिर मुख्यमंत्री मीडिया और जनता से संवाद क्यों नहीं करते?

मुख्यमंत्री जिस क्षेत्र और जिला में जाते है तो वहाँ के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित क्यों नहीं किया जाता? विभागीय मंत्री साथ क्यों नहीं होते? CM स्थापित लोकतांत्रिक मर्यादाओं, परंपराओं और मूल्यों का ह्रास कर रहे है। 

 सुपौल के घटना की चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा है कि मोदी जी और नीतीश जी ने बिहार को गुंडों को सौंप दिया है। कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे तीन लोगों को गोली मार दी, पहले भी इन्हें गोली मारी थी। इससे अंदाज़ा लगाइए BJP-JDU ने बिहार में कानून व्यवस्था की क्या दुर्गति कर दी है?

 तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए सरकार के बीजेपी कोटा के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तेजस्वी यादव को उनके माता-पिता के कार्यकाल की याद दिलाई है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी ही सरकार से अपराधियों के एनकाउंटर करने की मांग कर दी है. नीरज कुमार बबलू ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उनका एनकाउंटर कर दिया जाए.नवोदय की घटना पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह दुखद घटना है अपराधियों की जात नहीं होती है.इस मामले में जो भी हो उनके खिलाफ सरकार कठोर कार्रवाई कर रही है आगे भी करेगी.तेजस्वी यादव इस पर नहीं बोले कि पिता के समय में सीएम हाउस से अपराधी घटना संचालित होती थी और अभी तो कार्रवाई भी हो रही है लोग जेल भी जा रहे हैं और आगे भी कार्रवाई होगी. 

 तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे मामले पर मौन होने के आरोप पर मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार मौन नहीं है.नीतीश कुमार ना तो किसी को फसाते  हैं और ना किसी को बचाते हैं. उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर इस मामले में नीतीश कुमार ने आदेश किया है और कार्रवाई हो रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image