Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी के साथ हुए सहनी

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन में शामिल हुए वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी, तेजस्वी यादव के नेतृव में मूकेश सहनी इंडिया गठबंधन में शामिल हुई, इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा मुकेश सहनी को इंडिया गठबंधन में शामिल हुए हैं, जिसे पार्टी मजबूत होगी। मुकेश सहनी अतिपिछड़ा जाती के समान में बहुत काम किया है, बीजेपी ने इसके पार्टी की किस तरह तोड़ा है हम सब लोग देखे थे, तेजस्वी यादव ने कहा की बीजेपी जो नारा दे रही है 400 पार वो हालात देश में नहीं बन रहा है। केन्द्र में तना शाह की सरकार है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हमलोग कह रहें थे बीजेपी संविधान को किस तरह से खत्म कर रही है इसका मांगा जा रहा था लोकसभा चुनाव के दौरान गया में सरकार के मंत्री प्रेम कुमार के नेतृत्व में जो मीटिंग हो रही थी उसमें संविधान बदलने की बात किस तरह से की जा रही है सभी लोगों ने देखा इसे प्रमाणित हो रहा है कि यदि भाजपा सत्ता में आएगी तो संविधान बदल देगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मोदी सरकार का एक ही मकसद है संविधान को खत्म करना। केंद्र सरकार की तरह तानाशाही  रवैया सभी लोगों ने देखा है अब केंद्र सरकार के खिलाफ पूरा देश जाग गया है अब इनका जनकता है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुकेश साहनी हुए हैं इनका हम लोग स्वागत कर रहे हैं इंडिया गठबंधन में बिहार में सीट बटवारा की घोषणा हो गई है जो मुकेश साहनी ने लिया है मुकेश साहनी के इस निर्णय में स्वगत करते है। आरजेडी अपने कोटे से 26 सीटों में से 3 सीट मुकेश सहनी को देगे, पार्टी के सभी नेताओं ने इस पर सहमति भी जताई दी है *गोपालगंज, झंझारपुर, मोतिहारी* मुकेश साहनी की पार्टी को दी गई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोकसभा में फैसला हुआ है आगे भी हम लोगों का गठबंधन मजबूत होगा विधानसभा चुनाव में हम सभी मिलकर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे 2025 में। तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस सम्मान के लिए मुकेश साहनी बात करते हैं इनका सम्मान राष्ट्रीय जनता दल ने किया है लोकसभा में इनका सम्मान दिया है विधानसभा में भी सम्मान देंगे।

वही मुकेश सहनी ने कहा कि आज हम लोग इंडिया गठबंधन का पाठ बने हैं हमें इस गठबंधन में सम्मान मिला लालू प्रसाद यादव हम लोगों का सम्मान करते है। इस सामान को लेकर हम गठबंधन को हर सीट पर जीतने का काम करेंगे। मुकेश साहनी ने बीजेपी पर हमला बोलते हैं बीजेपी ने किस तरह से तोडा सभी ने देखा हमारे सहयोग से बिहार में लोगों ने सरकार बने सभी ने देखा है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image