Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव का बयान

News Image

  नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव पूर्णिया लोकसभा से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार बीमा भारती के में नामांकन में भाग लेने के लिए पटना से पूर्णिया रवाना हो गए हैं 

 केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के लिए क्या मिला है. लगातार उनके लोकसभा सांसद जीते रहे लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला. प्रधानमंत्री 2014 से वादा कर रहे हैं. बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोलते हैं 400 पर पर बोल रहे हैं. आने वाले समय में बिहार को प्रधानमंत्री क्या देंगे क्या अलग से योजना है. हम लोगों ने वादा किया कि भारत सरकार में जितने भी रिक्त पदों हैं सभी पर हम लोग नौकरी देंगे. हम लोगों ने बिहार में भी करके दिखाया है और देश में भी कर कर दिखाएंगे.

 तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि जंगल लास्ट के बाद प्रधान नहीं कर रहा है उन्होंने कहा कि किसी के मा के लाल में दम नहीं है कि वह संविधान को खत्म कर दे उन्होंने कहा कि 400 की बात करते हैं.

 सुशील मोदी को कैंसर होने पर उन्होंने कहा कि  यह दुख की घड़ी है हम लोग जा रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए.

पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन पर उन्होंने कहा कि हमारा अपना दल है हमारा अपना गठबंधन है हम बीमा भारती के नामांकन में जा रहे हैं हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी  भारी मतों से वहां से चुनाव जीतेंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image