Daesh NewsDarshAd

NDA में तनाव! JDU नेता के बयान-नीतीश कुमार बनेंगे प्रधानमंत्री से बौखलाई BJP, कह दी कांग्रेस से...

News Image

New Delhi : बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होने के साथ एनडीए में बयानबाजी तेज हो गई है। जदयू और बीजेपी नेता फिर आमने-सामने हो गए हैं। इनकी तकरार बढ़ती चली जा रही है। दरअसल, आज एक न्यूज चैनल से बातचीत में जदयू कोटे से मंत्री जमा खान से सवाल पूछा गया था-नीतीश कुमार 19 साल से मुख्यमंत्री हैं, वे केंद्र में मंत्री रहे, आगे क्या कुछ करेंगे? इस पर जमा ने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री बनेंगे। मेरी दुआ बहुत जल्द कबूल होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विरोधी दल भी इसमें समर्थन करेंगे। विपक्ष चाहता है नीतीश पीएम बने।

नीतीश पर कोई दाग नहीं, वो पीएम मैटेरियल : जमा

जमा खान ने कहा कि नीतीश पीएम मैटेरियल हैं। बिहार और पूरा देश चाहता है वो प्रधानमंत्री बनें। उनके पीएम बनने से देश का तेजी से विकास होगा। उन्होंने परिवारवाद नहीं किया। उन पर दाग नहीं है। हमेशा सबको साथ लेकर चले हैं। यह भी कहा कि हमारे पास केंद्र की सत्ता की चाबी है। 

पीएम पद की वैकेंसी नहीं : डॉ. अजय आलोक

जदयू नेता जमा खान के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। जब से इजरायल ने नसरुल्लाह को मारा, तब से लोग कुछ से कुछ बोल रहे हैं। जमा मंत्री हैं। वो जाकर कांग्रेस से नीतीश को पीएम बनाने के लिए बात कर लें। अन्य दलों से भी बात करें। उनको नीतीश बताएंगे कि क्या बात करनी है।

नीतीश को बीजेपी सीएम पद से हटाएगी: राजद

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश को बीजेपी सीएम पद से हटाएगी। यह एहसास जदयू को हो गया है, इसलिए नीतीश को पीएम बनाने की मांग उठ रही है। जदयू ने संदेश दिया है कि बिहार में खेल करिएगा तो केंद्र में समर्थन वापस ले लेंगे। सरकार बनाने-गिराने का खेल चल रहा। 

 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image