Daesh News

पटना में बेखौफ अपराधियों का आतंक, दारोगा पर ही कर दी फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल कायम

बिहार में ऐसा प्रतीत हो रहा जैसे बेखौफ अपराधियों का आतंक कायम हो गया हो. आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. इतना ही नहीं अपराधियों की नजर ना केवल आम जनता पर है बल्कि पुलिसकर्मियों पर भी बनी हुई है. आम जनता के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है. इसी क्रम में राजधानी पटना में एक दारोगा को गोली मार दी गई है, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. बता दें कि, यह पूरा मामला पटना के बेऊर थाना क्षेत्र का है जहां देर रात लगभग 2 बजे की है. जहां चोरी की घटना को अंजाम देने आए अपराधियों ने दारोगा पर ही फायरिंग कर दी.

क्या कहना है एएसपी का....

बता दें कि, दारोगा की पहचान फूलन राम के रुप में हुई है जो कि बेऊर जेल में तैनात हैं. वहीं, इस पूरे घटना को लेकर एएसपी फुलवारी विक्रम सिंह ने बताया कि, सोमवार की देर रात पुलिस टीम गश्त कर रही थी. इसी दौरान बेऊर थाना क्षेत्र के कृष्ण बिहार कॉलोनी में एक टेलीकॉम टॉवर के पास से कुछ अज्ञात अपराधियों को पुलिस टीम ने भागते हुए देखा. गश्त कर रही टीम ने इन लोगों का भागते हुए पीछा किया. इसी दौरान भाग रहे एक अपराधी ने फायरिंग कर दी. अचानक गोलीबारी में बेऊर थाने में तैनात दरोगा फूलन राम को गोली लगी. गोली दारोगा फूलन राम के बाएं बांह में लगी.

हर पहलुओं पर की जा रही है जांच

जानकारी के मुताबिक, तुरंत उन्हें डॉक्टर के पास लाया, जहां शुरुआती इलाज के बाद दारोगा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही. इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने भाग रहे अपराधियों में से 3 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. हालांकि, 4 अपराधी अब भी भागने में सफल रहे. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 कारतूस, एक पिस्टल और घटना स्थल से खोखा और चोरी किए गए बैटरी भी बरामद किए गए. पकड़े गए सभी अपराधियों से पूछताछ जारी है. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. इसके साथ ही हर पहलुओं पर बारिकी से जांच की जा रही है.