Daesh NewsDarshAd

कांवड़ियों के वेश में आतंकी कर सकते हैं बड़ा हमला, आईबी ने बिहार पुलिस को किया अलर्ट

News Image

बिहार में श्रावणी मेला, 2023 की शुरुआत 4 जुलाई से हो गई है. इस दौरान व्यापक सुरक्षा को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय ने तैयारी की है. हालांकि इस कांवर यात्रा को लेकर आईबी ने एक अलर्ट जारी किया है और आईबी के अलर्ट के बाद सभी जिलों में संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है. आईबी द्वारा जारी अलर्ट के बाद अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया है कि श्रावणी मेला को लेकर पूरे राज्य में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. किसी भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति को देखने पर पुलिस को सूचित करने की अपील की गई है.

वहीं आईबी के द्वारा जारी अलर्ट के बाद रेल बिहार पुलिस मुख्यालय के द्वारा कांवरिया पथ पर किये गए सुरक्षा के साथ साथ रेल से सफर करने वाले भक्तों की सुरक्षा को लेकर बड़ी तादाद में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. और इसी कड़ी में रेल एसपी के नेतृत्व में पटना जंक्शन पर देवघर जाने वाले यात्रियों कि सुरक्षा मामले को लेकर भी मुकम्मल इंतजाम किए गए हैं. इसी कड़ी में सोमवार की सुबह रेलवे पुलिस बल के साथ रेल एसपी पटना रेलवे स्टेशन पर देवघर की ओर जाने वाले भक्तों को सुरक्षा से संबंधित जानकारी देते नजर आए हैं.

तो वही ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार बताते हैं की इस बार दो माह के सावन को देखते हुए लगभग पांच हजार पुलिसबलों की तैनाती जिला से लेकर रेल में की गई है. इधर रेल से सफर करने वाले शिव भक्तों की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले पटना रेल एसपी अमतेंदु शेखर ठाकुर ने दर्श न्यूज के माध्यम से उन तामाम कांवड़ियों से अपील किया है कि अपनी यात्रा के दौरान अपनी और अपने आसपास के लोगों की भी सुरक्षा का पूरा ख्याल कांवरिया रखें. ख़ुद भी चौकस रहे और अपने आसपास के यात्रियों को भी चौकस रखें क्योंकि सूचना के मुताबिक इस बार कांवड़ियों के भेष में अपराधी या फिर आतंकी भी आपके साथ सफर कर सकते हैं. आतंकी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की कोशिश में लगातार लगे हुए हैं. इसलिए आपकी सजगता बहुत जरूरी है, कहीं भी कोई संदिग्ध व्यक्ति-वस्तु नजर आये तो तत्काल इसकी सूचना रेल स्कॉट को करें.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image