Daesh NewsDarshAd

चियान विक्रम की 'थंगालान' का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार, फैंस की बढ़ी धड़कने

News Image

स्टूडियो ग्रीन प्रोडक्शन के लीडिंग प्रोडूसर केई गणनावेल राजा एक और कहानी लेकर आ रहे हैं जो कि रियल लाइफ स्टोरी है. फिल्म का नाम 'थंगालान' है. थंगालान एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कि KGF के लोगों की जिंदगी पर आधारित है. कुछ वक्त पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. अब जल्दी ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. 

कब रिलीज होगा ट्रेलर ? 

थंगालान के मेकर्स ने ऐलान किया है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया था, जिसे देखर फैंस काफी उत्साहित हैं. ऐसे में फैंस को अब 10 जुलाई का इंतजार है. मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट बताने के लिए एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, जुल्म,बहादुरी और जीत का युग... थंगालान का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

थंगालान स्टारकास्ट थंगालान के टीजर में चियान विक्रम का एक अलग रूप देखने को मिला है. इस फिल्म में काफी अलग दुनिया दिखाई देगी. फिल्म में काफी हैरतंगेज और गजब के सीन्स दिखाई देने वाले हैं. चियान विक्रम के अलावा फिल्म में हॉलीवुड एक्टर डेनियल कैल्टागिरोन, मालविका मोहनन और अन्य सितारे भी नजर आने वाले हैं. 

कब रिलीज होगी थंगालान 

थंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज हो रही है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है. थंगालान के अलावा कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन इस साल अपनी एक और बड़ी फिल्म कंगुआ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में सूर्या दमदार रोल में नजर आएंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image