Daesh NewsDarshAd

'भूल भुलैया 3’ का धांसू टीजर हो गया रिलीज ,आपने देखा क्या ?

News Image

‘भूल भुलैया 3’  साल  2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक. ऐसे में आखिरकार मेकर्स की तरफ से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दी गई है . कार्तिक आर्यन और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की पहली झलक अब दर्शकों के बीच खूब वायरल हो रही है.बता दे की हॉरर कॉमेडी  फिल्म होने के वजह से यह फिल्म का क्रेज लोगों के  बीच खूब है.

बता दे की इस फिल्म का टीजर काफी कमाल का लग रहा है जिसके देखने के बाद कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज और ज्यादा बढ़ चूका है.मेकर्स ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का टीज़र जारी कर दिया है.यह 1 मिनट 46 सेकंड का टीज़र एक सिंहासन के सीन के साथ शुरू होता है.वही आगे इस टीज़र में  कार्तिक आर्यन का वॉयसओवर है जिसमें वह कहते हैं, “क्या लगा कहानी ख़त्म हो गई? दरवाज़े तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सके” फिर वीडियो में मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन  एक हाथ से सिंहासन उठाते हुए डरावने अवतार में नजर आती हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन अपने रूह बाबा अवतार में नजर आते हैं और वह कहते हैं, "बेवकूफ है दुनिया जो भूतों से डरती है"

बताते चले की अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार,कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित यह फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में  धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म की कहानी की बात करे तो इस मूवी में स्क्रीनप्ले और डायलॉग आकाश कौशिक द्वारा लिखे गए हैं. ये फिल्म एक और बड़े प्रोजेक्ट,कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन के साथ क्लैश  करने वाली है. 




DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image