Daesh NewsDarshAd

बेगूसराय में BPSC शिक्षिका का उसके किराए के मकान में ही मिला शव..

News Image

Desk- बड़ी खबर बेगूसराय से है, जहां  BPSC से नियुक्त शिक्षिका का शव किराए के मकान में बेड पर पड़ा मिला।इसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मृतक शिक्षका काफी दिनों से अपने पति से अलग रह रही थी.

मिली जानकरी के अनुसार घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार की है।मृतका की पहचान खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर निवासी मोहम्मद रकीब की पत्नी नाजिया परवीन के रूप में की गई है। वह बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड के उर्दू प्राइमरी स्कूल हुसैना में कार्यरत थी। नाजिया  की शादी 8 साल पहले मोहम्मद रकीब के साथ हुई थी। लेकिन, पति-पत्नी में अनबन था। इससे नाजिया मायके में ही रहती थी।
Bpsc पास कर वह 2023 में शिक्षिका बनी थी। करीब 6 महीने से वह बलिया में एक मकान में किराए पर रह रही थी। वहां से रोज ई-रिक्शा से स्कूल जाती थी।आज सुबह ई-रिक्शा वाला ने कॉल किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने मकान मालिक को सूचना दी।मकान मालिक के स्टाफ ने दरवाजे से आवाज दी, लेकिन नाजिया ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद बलिया थाने और नाजिया के मायके वालों को सूचना दी गई। मायके वाले और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो नाजिया परवीन बेड पर मृत पड़ी थी। उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था।

 पति को भी सूचना दी गई, लेकिन वह आने के लिए तैयार नहीं हुआ।उसके बाद पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image