Daesh NewsDarshAd

दरभंगा संस्कृत विवि परिसर के तालाब से युवती का मिला शव, साथ दिख रहा युवक हुआ फरार...

News Image

Darbhanga - कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर के तालाब में एक युवती का शव मिलने से सनसनी मच गई । घटना की सूचना तत्काल लोगो ने पुलिस को दिया. इसके बाद यूनिवर्सिटी थाना की पुलिस मौके पर जुट जांच सुरु कर दी है.

मृतक युवती की पहचान अब तक नही हुई थी हालांकि मृतक युवती के पास से एक मोबाईल फोन जरूर बरामद किया गया. पुलिस मोबाइल डिटेल से युवती की पहचान करने में लगी है फिलहाल मोबाइल लॉक होने के कारण पुलिस को मृतक युवती की पहचान करने में परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब युवती पानी मे डूब रही थी तब उसे एक लड़का बचाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिया था.हालांकि लड़की की मौत होने के बाद वह लड़की के शव को तालाब से बाहर निकाल दिया और पुलिस के आने से पहले वह वहहां से चला  गया था. जब धीरे धीरे शव के पास लोग पहुचे तो लड़की का मोबाइल वहां मिला और तालाब के पास एक जोड़ा लेडीज सेंडल भी दिखाई दिया. कयास लगाए जा रहे है कि शायद सैंडिल भी मृतक युवती की ही हो ।

अब सवाल यह है कि आखिर मृतक युवती कौन है ? आखिर मृतक युवती सुनसान इलाके में तालाब के किनारे क्यों गई ? तालाब के गई तो पानी मे कैसे डूब गई ? और सबसे बड़ा सवाल यह की यह हादसा है या हत्या या  फिर आत्महत्या ? इतने सवाल इसलिए क्योंकि अगर आत्महत्या  होता तो लड़की कोई सोसाइड नोट क्यों नही मिला ?   अगर हादसा है तो सवाल मौके वारदात पर युवती का मोबाइल और सैंडल पानी के बाहर क्यों था ? और सबसे बड़ा सवाल आखिर युवती को बचाने वाला लड़का कौन था ? पुलिस के आने से पहले आखिर लडका घटनास्थल से कहाँ चला गया ।

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image