Daesh NewsDarshAd

ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली छात्रा का पहाड़ की तलहटी से मिला शव..

News Image

GAYA - ट्यूशन पढ़ने घर से निकली छात्रा का शव मिला है, जिसके बाद परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पूरा मामला गया जिला के के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा के रहने वाली लक्ष्मी कुमारी से जुडा है.वह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली और 3दिन बाद उसका शव कोरमा पहाड़ी के पानी भरे तराई से बरामद किया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को छात्रा का बैग और चप्पल कोसमा पहाड़ी के पास फेंका हुआ मिला था। आशंका जताई जा रही थी कि छात्रा का शव भी आसपास हो सकता है. चंदौती थाना की पुलिस भी जांच में जुट गई थी, वही एसडीआरएफ की टीम भी घंटो पहाड़ के गड्ढे में खोजबी न करते रही वहीं आज छात्रा का शव पानी में छहलाया हुआ है ।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि छात्रा ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया है। पुलिस पूरे बिंदु पर मामले की जांच कर रही है.बताया जाता है कि मृतका लक्ष्मी कुमारी डेल्हा में अपने चाचा के घर पर रहती थी और दसवीं क्लास की छात्रा थी।

रिपोर्ट: मनीष कुमार।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image