Daesh NewsDarshAd

नवरात्र की ख़ुशी मातम में बदली :पूजा के लिए फूल लाने गए लड़के का शव वापस घर लौटा....

News Image

Danapur- नवरात्रि की पूजा के लिए फूल लाने गए नाबालिक का मृत्यु शरीर वापस आ पाया क्योंकि रास्ते में ही सड़क पर तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया.
यह हादसा पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक का है.यहां अहले सुबह सड़क दुर्घटना में नाबालिक छात्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया  की नवरात्र पूजा के लिए फूल लेकर नाबालिक छात्र घर लौट रहा था। घर जाने वाले गली के पास पहुंचने ही वाला ही था तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। जैसे ही पिकअप ने टक्कर मारी छात्र गिर गया। जिसके बाद उक्त पिकअप ने छात्र के सर को कुचलते हुए भाग निकला। जिससे नाबालिक छात्र की मौके पर ही  मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।
मृतक नाबालिक छात्र की पहचान रामजीचक पटेल गली के विनोद सिंह के मकान में किराए के रूप में रहने वाला लाल बहादुर चौधरी  के 14 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है। मृतक का परिवार मूल रूप से भागलपुर का निवासी है। घटना की सूचना  सूचना पाकर डायल 112 के साथ  दीघा थाने  की पुलिस  मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल  है।

 मृतक के पिता ने बताया कि सुबह पूजा के लिए फूल लाने के लिए सड़क पर गया था घर उसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने धक्का मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।  हमको लोगो को फोन किया गया कि आपके बेटा को धक्का लग गया है.  जब हम रोड पर पहुँचे तो देखे की मेरे बेटा सड़क पर पड़ा है. खून से लथपथ था मौत हो गई थी वह नौवी कक्षा  मे पढ़ता था.
दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image