Daesh NewsDarshAd

PK की जनसुराज यात्रा पर लगी ब्रेक, ये बड़ी वजह आई सामने

News Image

BIHAR : चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर की जनसुराज यात्रा पर ब्रेक लग गया है. इस यात्रा को खुद प्रशांत किशोर ने ही रोक दिया है. दरअसल, प्रशांत किशोर जनसुराज यात्रा को लेकर समस्तीपुर के मोरवा में पहुंचे थे, जहां उन्होंने यात्रा पर रोक लगाने की बात कही. इसकी बड़ी वजह प्रशांत किशोर ने मसल टियर की समस्या बताई. उनका कहना था कि, लगातार खराब सड़कों पर करीब 20 से 25 किलोमीटर हर रोज चलने के कारण उनके बाएं पैर की मांसपेशी फट गई है. जिसके कारण अब जनसुराज यात्रा को स्थगित करना पड़ रहा है. 

डॉक्टर्स का हवाला देते हुए प्रशांत किशोर ने यह भी बताया कि, 20 से 25 किलोमीटर हर रोज चलने के कारण इस तरह की परेशानी हो रही है. डॉक्टर्स ने अभी उन्हें आराम करने की सलाह दी है. डॉक्टर्स का कहना है कि करीब 15 से 20 दिन पैरों को आराम देने की जरूरत है, तब ही सब कुछ ठीक हो पायेगा. हालांकि, प्रशांत किशोर ने फिर से यात्रा को जारी रखने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि, यह यात्रा फिर से 11 जून को इसी मैदान से शुरू होगी और जिस तरह से यह यात्रा चल रही थी, ठीक वैसे ही आगे भी चलती रहेगी. 

बता दें कि, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के द्वारा 2 अक्टूबर 2022 को पश्चिमी चंपारण से जनसुराज यात्रा की शुरुआत की गई थी. इस यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने विभिन्न जिलों का दौरा किया. जनसमर्थन जुटाने की कोशिश की. इसके साथ ही गांव के लोगों से बातचीत की. लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए और इसके साथ ही उनके समस्याओं का निवारण भी किया. लेकिन, अब प्रशांत किशोर को मसल टियर की समस्या आ गई है. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. सभी लोगों की सर्वसम्मति के बाद प्रशांत किशोर ने यात्रा को रोक देने का फैसला किया.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image