Daesh News

शादी के अगले दिन ही दूल्हे से धोखा, आभूषण और नगदी के साथ दुल्हन फरार..

DESK- रात में शादी और सुबह में नगदी आभूषण और जेवर लेकर दुल्हन फरार.. धोखाधड़ी का शिकार हुआ दो दूल्हा अब पुलिस से गुहार लगा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार लड़कियों का कुछ गृह लड़कों के साथ मिलकर शादी के नाम पर पैसे वाले लड़कों को फंसा रहा है. लड़के को बुलाकर लड़की के साथ शादी भी कराई जा रही है और फिर लड़की सब कुछ लेकर फरार हो जा रही है.

 ऐसा ही दो मामला सामने आया है जो बिहार और राजस्थान से जुड़ा हुआ है. बिहार के कैमूर जिला में राजस्थान के दो युवकों को शादी का झांसा देकर ठगी किया है. मिली जानकारी के अनुसार शादी करने की इच्छा रखने वाले राजस्थान के दो युवकों को इस गिरोह ने  कैमूर जिला के भगवनानपुर थाना के उमापुर गांव में बुलाया.ठगों ने अपने हीं घर में मंडप भी सजाया. इसके बाद मंत्रोच्चार के साथ दोनों लड़के का अलग-अगल लड़की से शादी कराया. इस शादी से दोनों लड़के काफी खुश थे क्योंकि काफी दिनों से हुए शादी के लिए प्रयास कर रहे थे. 

 शादी के बाद जब दोनों युवक अपनी दुल्हन को विदा कर ऑटो से ले जा रहे थे, तभी इस गिरोह के सदस्यों ने बाइक से पीछा करते हुए साथ साथ चले  और एकांत जगह पर ऑटो को रुकवा लिया. इसके बाद दुल्हन नगदी और ऑटो से उतर गई और बाइक सवार के साथ फरार हो गई. इसके बाद यूको को अपनी ठगी का एहसास हो गया.

 बताते चलें कि जिन दो युवकों की शादी हुई थी , वे राजस्थान के सीकर जिला स्थित चैनपुरा दादली गांव के जगदीश प्रसाद मौरिया और निमका थाना जिला के खेतड़ी तहसील अंतर्गत पंपुरना गांव निवासी श्रवण कुमार  हैं. शादी उस वक्त उन्होंने दुल्हन क़ो तीन लाख का गहना और ढाई लाख नगद दिया था. जिसे लेकर दुल्हन फरार हो चुकी है. अब दोनों दूल्हे  सरपंच के जरिए पुलिस से न्याय  की गुहार लगा रहे हैं.