Daesh NewsDarshAd

अजब-गजब : शौचालय नहीं रहने की वजह से दुल्हन ने ससुराल में रहने से किया मना, दूल्हा परेशान..

News Image

Desk- अजीबोगरीब खबर बिहार के बांका जिले से है जहां शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन घर में शौचालय नहीं रहने से नाराज हो गई.. उसने पति और ससुर को तुरंत शौचालय बनवाने की मांग की पर परिवार वालों ने ध्यान नहीं दिया तो वह घर से नगदी और जेवरात लेकर अपने माता-पिता के घर चली गई..अब ससुर ने थाने में आवेदन देकर अपनी बहू को वापस लाने में मदद की गुहार लगाई है.

 यह मामला जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के चौतरा गांव का है.यहां के रहने वाले अवध यादव के बेटे शमशेर कुमार की शादी इसी महीने मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के चोरगांव में रहने वाले बाल्मीकि यादव की बेटी ममता कुमारी से हुई थी। शादी के बाद जब दुल्हन ममता अपने पति शमशेर क़े घर आई तो घर में शौचालय ही नहीं है। शौचालय न होने के कारण ममता को शौच के लिए खुले में जाना पड़ता था। यह बात ममता को काफी बुरा लगा.उसने अपने पति और ससुर से घर में शौचालय बनवाने की मांग की,लेकिन पति और ससुर ने इस पर ध्यान नहीं दिया, जिससे नाराज होकर वह अपने ससुराल को छोड़कर मायके चली गई.ममता ने ससुराल वाले से स्पष्ट रूप से कहा है कि जब तक घर में शौचालय नहीं बन जाता, तब तक  वह वापस नहीं आएगी।

 वही अपनी बहू के इस कदम से नाराज ससुर  अवध यादव शंभूगंज थाना पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अवध यादव ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू  डेढ़ लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 5000 नकद लेकर अपने साथ ले गई है। अवध यादव ने पुलिस से गुहार लगाई कि उनकी बहू को वापस लाने में उसकी मदद करें.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image