Daesh NewsDarshAd

जयमाला के दौरान ही दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, फिर..

News Image

Desk- शादी से ठीक पहले दुल्हन ने दूल्हे को रिजेक्ट करते हुए शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद बाराती और शराती  के बीच जमकर हंगामा हुआ, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और दूल्हा एवं बाराती को बिना शादी किए ही बैरंग वापस लौटना पड़ा.

यह अजीबोगरीब मामला बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के पिनीपर गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के चार ही से इस गांव में बारात आयी थी. डीजे की धुन पर बाराती डांस करते हुए दुल्हन के घर पहुंचे..दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे पक्ष का जोरदार स्वागत किया.समधी मिलन के बाद जिसके जयमाला की रस्में शुरू की गई । इसी बीच दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन की मां ने तो दूल्हा मंद बुद्धि और पैर से दिव्यांग लग रहा है, शादी से पहले दूल्हा पक्ष ने इस बात को छुपा लिया है इसलिए अब वह धोखे वाली शादी नहीं करेगी.

  दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद दोनों पक्ष में जमकर हंगामा हुआ। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाना ले जाकर बीच बचाव किया.

  दरअसल शादी से इनकार करने के बाद दुल्हन के परिजन दूल्हा पक्ष से खर्च लौटाने की मांग करने लगे। बिना रुपये लौटाए ग्रामीण बारात को वापस जाने से रोकने लगे। हालांकि पुलिस के समक्ष कुछ उपहार और रुपये वापस कराने के बाद दुल्हन के परिवार वाले शांत हुए और दूल्हा एवं बाराती बिना शादी के ही बैरंग वापस लौट गया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image