Daesh NewsDarshAd

23 जून के बाद फिर होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, कांग्रेस-राजद कोटे से बनेंगे मंत्री

News Image

बड़ी खबर राजनीतिक गलियारे से सामने आ रही है जहां 23 जून के बाद यानी कि विपक्षी दलों की बैठक के बाद एक बार फिर से नीतीश कैबिनेट का विस्तार होने जा रहा है. इस बारे में पूरी जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने दी. दरअसल, आज मीडियाकर्मियों को अखिलेश प्रसाद सिंह ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने साफ-साफ कहा कि 23 जून के बाद फिर से मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. जिसमें कांग्रेस और राजद कोटे से दो-दो मंत्री पड़ की शपथ लेंगे.   

बता दें कि, पिछले दिनों संतोष मांझी के इस्तीफे के बाद रत्नेश सदा ने उनके जगह पर मंत्री पद की शपथ ली थी. वहीं, अब बड़ी खबर है कि कांग्रेस और राजद कोटे से दो-दो मंत्री पद की शपथ 26 जून के बाद लेंगे. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने विपक्षी एकता को लेकर होने वाली बैठक को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है. दरअसल, विपक्षी एकता की बैठक को लेकर कयास लगाये जा रहे थे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बैठक में शामिल हो सकते हैं. 

लेकिन, अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने क्लियर कह दिया है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी 23 जून को पटना आएंगे और बैठक में शामिल होंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी के पटना आगमन को लेकर पार्टी के तरफ से भव्य तैयारी की जा रही है. जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहीम को अब जोर मिलता हुआ प्रतीत हो रहा है. 

बता दें कि, विपक्ष दलों की बैठक को लेकर बिहार की सियासत भी तेज है. आये दिन बीजेपी के द्वारा सीएम नीतीश कुमार के साथ अन्य विपक्ष दलों के नेताओं की बैठक को लेकर तंज कसे जा रहे हैं. वहीं, इस बैठक में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ अन्य विपक्ष के नेता भी शिरकत कर सकते हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image