Daesh NewsDarshAd

अपराधियों ने बोला- 'सुधर जाओ' और मार दी गोली, पूरा भड़क गए RCP सिंह

News Image

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अब तो प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार का गृह जिला भी सुरक्षित नहीं रहा. खबर है कि नालंदा जिले में एक युवक को गोली मार दी गई, जिसके बाद आनन-फानन में उसे प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इन घटना में गौर करने वाली बात यह है कि, जिस युवक को गोली मारी गई वह पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के करीबी हैं. खबर की माने तो, घायल युवक की पहचान धरहरा गांव के रहने वाले पिंटू के रूप में हुई है जो कि आरसीपी सिंह के पोते हैं. 

बता दें कि, यह घटना सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव की ही है. इस घटना को लेकर पिंटू ने कहा कि, अपराधियों ने उसे सुधरने के लिए कहा. वह आरसीपी सिंह को लेकर कुछ बात कर रहे थे. कह रहे थे कि उसे (RCP सिंह) तो बर्बाद कर देंगे. लेकिन तुम सुधर जाओ. उनके इतना बोलने पर मैं पीछे पलटा. इतने में उनमें से एक ने बंदूक निकाल ली. मैंने उनसे कहा कि मेरे उनसे (RCP सिंह) पारिवारिक संबंध हैं, लेकिन मुझे गोली क्यों मार रहे हो. इतने में ही एक शख्स में मुझ पर फायरिंग कर दी. इस दौरान मौके पर अन्य लोग भी मौजूद थे. 

वहीं, इस घटना के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह सीएम नीतीश कुमार पर पूरी तरह हमलावर हो गए हैं. आरसीपी सिंह ने भड़ास निकालते हुए कहा कि, 'मेरा घायल रिश्तेदार जिस आरोपी का नाम ले रहा है, वह जदयू में है. नीतीश बाबू के पास अब कोई काम नहीं बचा है. उनमें राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं बची है. इसलिए अब मेरे रिश्तेदारों को गोली मरवा रहे हैं. ये बिहार में किस तरह का गुंडाराज चल रहा है ? बता दें कि, आरसीपी सिंह लगातार बिहार के जिलों में पहुंच रहे हैं और कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं. इस बीच युवक आरसीपी सिंह के कार्यक्रम से ही लौटे थे, जिसके बाद उन्हें गोली मार दी गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image