Daesh NewsDarshAd

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन की आई तारीख ! जानिए कहां देख पायेंगे मैच

News Image

आईपीएल 2025 का इंतजार क्रिकेट फैंस बड़े ही बेसब्री से कर रहे हैं. पिछले कई महीनों से इंडियन प्रीमियर लीग के मोगा ऑक्शन का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में एक अपडेट आ गया है, आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर... जानकारी के मुताबिक, 24 और 25 नवंबर को आईपीएल का मेगा ऑक्शन आयोजित हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका वेन्यू भी तय हो गया है. इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन सउदी अरब की राजधानी रियाद में हो सकता है. 

हालांकि, अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट भी शेयर करनी होगी. बता दें कि, आईपीएल के पिछले ऑक्शन का आयोजन दुबई में हुआ था. लेकिन इस बार रियाद को चुना जा सकता है. आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए और भी शहर लिस्ट में थे. लंदन और सिंगापुर को लेकर भी विचार किया जा रहा था. 

वहीं, स्टारस्पोर्ट की एक खबर के मुताबिक रियाद को ही ऑक्शन के लिए चुना गया है. रियाद का टाइम जोन भारत के हिसाब से ठीक माना जाता है. इसके साथ ही ब्रॉडकास्ट के मामले में भी आसानी होगी. ऑक्शन वेन्यू को पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है. तैयारी अब अंतिम चरण में है. ऑक्शन के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजी से जुड़े अधिकारी रियाद पहुंचेंगे. उनके साथ-साथ जियो और डिज्नी स्टार की बड़ी टीम भी जाएगी. ऑक्शन का लाइव प्रसारण जियो के साथ स्टार पर किया जा सकता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image