Daesh NewsDarshAd

जिस घर से उठने वाली थी बहन की डोली वहां पहुंचा 2 भाईयों का शव, पसरा मातम

News Image

बहन की शादी को लेकर सभी तैयारियां हो गई थी. शहनाई बजनी थी, डोली उठने वाली थी लेकिन अचानक अनहोनी हो गई. जिसके बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया. बेटी की शादी को लेकर बारात आने वाली थी लेकिन उससे पहले ही दो भाईयों का शव पहुंच गया, जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. यह दिल दहलाने वाली पूरी घटना बिहार के पूर्णिया जिले की है. जहां के धमदाहा-पूर्णिया स्टेट हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने के लिए मिला. 

जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाईयों को रौंद दिया. जिसके बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवकों ने तड़पकर दम तोड़ दिया है. इस दर्दनाक हादसे की खबर जैसे ही मृतक के घर वालों तक पहुंची तब चीख पुकार मच गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव को जीएमसीएच भेजा. 

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक मीरगंज थानाक्षेत्र के घरारी गांव के ही रहने वाले थे. मृतकों की पहचान अनमोल यादव के 18 वर्षीय बेटे छोटू कुमार और कलानंद यादव के बेटे सुनील कुमार यादव के रूप में हुई है. मृतक के परिजन अनमोल यादव ने बताया कि दोनों दोस्त धमदाहा बाजार से घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान लोहिया चौक के पास उनकी बाइक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image