Daesh News

पटना सिटी में दरोगा के बेटे का मिला शव, अयोध्या जाने की कर रहा था तैयारी

PATNA CITY - बड़ी खबर पटना सिटी से है जहां एक दरोगा का के बेटा का शव मिला है. वह 20 मई की शाम से ही लापता था. मृतक सिमुलतला का छात्र है और घर आने के बाद अयोध्या जाने की तैयारी कर रहा था. इस बीच उसका  शव उसके अपने ही निर्माणाधीन मकान से मिला है.

मामला बायपास थाना क्षेत्र के महारानी कॉलनी की है जहां 17 वर्षीय अनुभव नामक एक युवक का शव नवनिर्मित मकान में मिला है।अररिया जिले के थाने में पोस्टेड दारोगा विजय कुमार के 17 बर्षीय बेटे अनुभव पिछले 20 तारीख से लापता था जिसका मामला बायपास थाना में दर्ज करा दिया गया था.आज सुबह सुबह उनके ही एक अर्धनिर्मित मकान से बदवू आ रही थी तभी मृतक की माँ ने सफाई कर्मचारी को बोली कि शायद मकान में चूहा मर गया  है उसे फेक दो ,तभी सफाई कर्मचारी जब उस मकान के अंदर घुसा तो देखा कि युवक का शव पड़ा हुआ है उसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक अनुभव सिमुलतला में 10th का छात्र था जो कि छुट्टी में पटना आया हुआ था जिसके बाद इस तरह की घटना सामने आई है।

फिलहाल पुलिस पहुँच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पस्ट हो पायेगा की युवक की हत्या की गई या फिर कोई हादसा उसके साथ हुआ ।पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। फिलहाल जिस नवनिर्मित मकान से युवक का शव मिला है उससे कुछ ही दूरी पर मृतक के परिजन पुराने घर मे रहते हैं । उन्होंने हत्या की आशंका जताई है .

पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image