Daesh News

रेड करने गई उत्पाद विभाग की टीम को खदेड़ा, कई पुलिसकर्मी घायल..

Banka- बड़ी खबर बिहार के बांका जिले शहर जहां छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला और पथराव किया गया, जिसमें कई कर्मी घायल हो गये. दिनेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उत्पाद टीम विभाग के अधीक्षक के निर्देश पर फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के भितिया के समीप गोरायडीह गांव में रेड के लिए गई थी।जहां से लोगों ने भारी संख्या में हरवे हथियार से लैस होकर इन्हे खदेड़ा तो टीम भागने लगी।जिसके बाद आगे के गांव गोबरदहा में सक्रिय शराब माफियाओं की टोली ने उत्पाद टीम के वाहनों को आगे से रास्ते ब्लॉक करते हुए रोक दिया और पथराव करने लगी ।पत्थर लगने से ड्राइवर का वहां से नियंत्रण खत्म होगा, और  वाहन  पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 रेड का नेतृत्व कर रहे एसआई गौरीशंकर ने बताया कि उनके टीम में कुल 10 पुलिसकर्मी थे।जिनमे से 5 लोग घायल हैं।सभी का उपचार सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सौरभ कुमार सुमन ने बताया कि सबसे अधिक चोट ड्राइवर सुनील कुमार यादव को लगी है ,जो बांका थाना के बलियामहरा गांव का रहने वाला है।उसे सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से सीटी स्कैन कराकर भागलपुर मायागंज बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।वहीं एसआई गौरीशंकर समेत अन्य सिपाही शिल्पा कुमारी,आरती और चंदन कुमार का सदर अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है।
बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image