Daesh NewsDarshAd

फर्जी पुलिस वाले को मुजफ्फरपुर की असली पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Image

Muzaffarpur - पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों से ठगी करने वाले का सामना असली पुलिस से हो गई उसके बाद उसे हवालात की हवा खानी पड़ी.. मामला मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाने से जुड़ा हुआ है.

  पुलिस की वर्दी पहनकर थाने से गाड़ी छुड़वाने के नाम पर एक लाख रुपये की ठगी करने वाले शातिर सोनू को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ इलाके से आरोपित की गिरफ्तारी की गयी है.वही उसके साथी रूपेश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस कई महीने से दोनो शातिर की तलाश में थी.

 सुजावलपुर निवासी श्याम कुमार की ओर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में पुलिस ने यह कार्रवाई की है.ठगी के शिकार श्याम ने बताया कि थाने में जब्त उनकी गाड़ी को छुड्‌वाने और ऑनर बुक, फिटनेश और बीमा करवाने के नाम पर उसने एक लाख रुपये की मांग की थी.उसके बाद सोनू ने रूपेश से संपर्क करवाया. इनके साथ पुलिस की वर्दी पहने दो और लोग थे. पैसा लेने के बाद इन लोगों ने काम नहीं करवाया तो उन्हें ठगी का एहसास हुआ.जिसके बाद श्याम ने सकरा थाना में मामला दर्ज कराया।जिसके बाद पुलिस ने इन दोनो को गिरफ्तार कर लिया । 

डीएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि अबतक कि जांच में कई मामलों में इनकी संलिप्त आई है ।कभी यह एसडीओ बन जाते थे तो कभी पुलिस बन कर ठगी करते थे।2021 में मोतीपुर,2022 में कांटी  और पूर्णिया,2023 में नगर,सदर और सकरा में इन्होंने इसी तरह से ठगी की थी.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image