Daesh NewsDarshAd

नवजात बच्ची का शव लेकर परिजन पहुंचे CM हाउस, जानें वजह..

News Image

Patna - राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में एक दुधमुंहे बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता संतराज शर्मा का आरोप है कि एक साथ 3 टीका देने की वजह से उसके बच्ची की मौत हो गई। शास्त्रीनगर थाने पर इसकी शिकायत दर्ज कराने गए तो वहां 3 घंटे इंतजार करने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। जिसके बाद पिता मृत डेढ़ माह की बच्ची को लेकर मुख्यमंत्री आवास के पास पहुंच गया और बीच सड़क पर ही बैठकर न्याय की गुहार लगाते हुए बिलख बिलख कर रोने लगा। 

 शिकायतकर्ता संतराज शर्मा ने बताया कि वो गोपालगंज के रहने वाले हैं। पटना में गेट ग्रिल की दुकान है। पूरा परिवार शास्त्रीनगर इलाके में रेंट पर रहता है। गुरुवार के दिन उनकी पत्नी डेढ़ माह की बच्ची को टीका दिलाने के लिए नजदीकी अस्पताल में गई थीं। जहां डॉक्टर के द्वारा एक साथ तीन टीका दे दिया गया। मुंह में दवा भी डाली गई। ड्रॉप डाला गया। इंजेक्शन लगने के बाद बच्ची घर पहुंचते ही सुस्त हो गई। सुबह अचानक से तबीयत बिगड़ी, परिजन अस्पताल लेकर भागे तब तक अस्पताल पहुंचने के क्रम में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। 

संतराज शर्मा ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत करने बच्ची के साथ थाने पर गए थे। 3 घंटे तक शिकायत दर्ज कराने के लिए इंतजार भी किया। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन मुख्यमंत्री आवास पहुंचाना पड़ा। 

डीएसपी साकेत कुमार ने बताया कि आरोप बिल्कुल गलत है। परिजनों से जब आवेदन मांगा गया तो वहीं लोग वहां से चले गए। आवेदन नहीं दिया। आवेदन मिलेगा उसके आधार पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

 पटना से रोहित की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image