Daesh News

छठे चरण के मतदान की तैयारी पूरी, कई बाहुबलियों के भाग्य का फैसला..

DESK-लोकसभा चुनाव के छठे चरण में बिहार के आठ लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाला है और इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. कल 25 मई को सुबह 7बजे से मतदान शुरू हो जाएगा और इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. मतदान कर्मी और सुरक्षा कर्मियों का मतदान केंद्र पर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है और देर शाम तक सभी  मतदान कर्मी एवं सुरक्षा कर्मी evm के साथ मतदान केंद्र पर पहुंच जाएंगे.

 छठे चरण में बिहार में गोपालगंज, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, शिवहर, वैशाली, सिवान, वाल्मीकि नगर और महाराजगंज में मतदान होना है. इस चरण में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल,लवली आनंद, अवध बिहारी चौधरी, रितु जायसवाल, मुन्ना शुक्ला, बीणा देवी  समेत अन्य प्रत्याशियों के भाग का फैसला होना है.

गोपालगंज में जिला पदाधिकारी मकसूद आलम और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात की देख रेख में तैयारी सारी पूर्ण कर ली गई है। सभी मतदान केंद्रों के लिए मतदान कर्मियों एवं सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दी गई है. मतदान के बाद गोपालगंज जिले के थावे स्थित डायट सेंटर में evm रखा जाएगा जिसको लेकर जिला प्रशासन और  पुलिस प्रशासन के द्वारा तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है सुरक्षा के दृष्टि से पूरे डायट सेंटर को सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में रखा गया है साथ ही साथ पैरामिलिट्री फोर्स स्थानीय पुलिस और तमाम तरह के मजिस्ट्रेट के निगरानी में ईवीएम मशीन रखने का इंतजाम किया गया है.

 गोपालगंज से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

Scan and join

Description of image