Daesh NewsDarshAd

पटना में खुल गया पहला साइबर थाना, अत्याधुनिक तरीके से होगा मामले का निपटारा

News Image

पटना के लोगों के लिए बड़ी और अच्छी खबर है. अब जल्द ही साइबर फ्रॉड के मामलों का अत्याधुनिक तरीके से निपटारा होगा. दरअसल, राजधानी पटना के बेली रोड में पहले साइबर थाना का उद्घाटन हो गया है. थाणे का उद्घाटन पटना के आईजी राकेश राठी ने किया. वहीं, उद्घाटन समारोह में पटना के एसएसपी के साथ-साथ सभी बड़े अधिकारी मौजूद थे. साइबर थाना को लेकर अब जल्द ही साइबर फ्रॉड से जुड़े मामले सुलझने की उम्मीद लोगों द्वारा की जा रही है. 

बता दें कि, यह साइबर थाना बेली रोड पर ललित भवन के पास पुरानी FSL बिल्डिंग में खोला गया है. इसके साथ ही आज से ही थाने में काम भी शुरू हो गया है. अगर किसी के भी साथ साइबर फ्रॉड होता है तो ऐसी स्थिति में वह पहले की तरह स्थानीय थाने में भी शिकायत कर सकते हैं और इसके लिए स्थानीय थाना केस दर्ज करने से मना नहीं कर सकता है.

उदघटना समारोह के दौरान पटना के आईजी ने लोगों से अपील किया कि, जैसे ही आपके साथ साइबर फ्रॉड की जानकारी मिले आप तत्काल थाना में आकर इसका शिकायत दर्ज कराएं. उन्होंने कहा कि, यहां अत्याधुनिक तरीके से सभी उपकरण लगाया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की कि, आप समय पर साइबर फ्रॉड की जानकारी थाना को दें, ताकि मामले को सुलझा कर जल्द से जल्द आपकी मदद की जा सके. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image