Daesh News

'टाइगर-3' का पहला सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज, अरिजीत सिंह ने दी है आवाज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 'टाइगर 3' इस साल के सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. इसी क्रम में 'टाइगर 3' का पहला सॉन्ग रिलीज हो गया है. दरअसल, अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म के 'लेके प्रभु का नाम' गाने को रिलीज कर दिया है. जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं गाने को लेकर फैंस की ओर से कई तरह के कमेंट्स भी किये जा रहे हैं. वहीं, फिल्म का पहला गाना रिलीज होने के बाद फैंस की बेताबी बढ़ गई है. 

कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर हुआ था रिलीज    

बता दें कि, कुछ ही दिन पहले 'टाइगर-3' का जबरदस्त टीजर भी रिलीज हुआ था. जिसके बाद दर्शकों को अब पूरी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. जानकारी के मुताबिक, गाना 'लेके प्रभु का नाम', 'एक था टाइगर' के 'माशाल्लाह' और 'टाइगर जिंदा है' के 'स्वैग से स्वागत' जैसे डांस नंबर्स में एक और एडिशन है. 'टाइगर 3' का रिलीज किया गया पहला म्यूजिक वीडियो कैप्पाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है. सॉन्ग में सलमान खान (टाइगर) और कैटरीना कैफ (जोया) अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. 

जाने-माने गायक अरिजीत सिंह ने दी है आवाज 

बता दें कि, इस गाने को जाने-माने गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. देश में अरिजीत सिंह की फैन फॉलोइंग किसी से भी छिपी नहीं है. ऐसे में दर्शकों को सलमान खान और अरिजीत सिंह के गाने का क्रेज फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. बात करें 'टाइगर 3' की तो ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है. ये फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.