Daesh NewsDarshAd

जहरीली शराब का जिन्न फिर आया सामने, सीवान और सारण जिले में कई की मौत..

News Image

Desk- बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का जिन्न बाहर आया है. सीवान और सारण जिले में अब तक कुल 7 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई है जबकि कई लोग बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है. जहरीली शराब से मौत के बाद सीवान और सारण जिले प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका जताई जा रही है.

मिली जानकारी क़े अनुसार सीवान जिले क़े भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ियां पंचायत वैश्य टोली और आसपास के गांवों मैं जहरीली शराब ने कहर बरपाया है. स्थानीय लोगों की माने तो एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जहरीले शराब पीने से मौत हुई है।धीरे-धीरे मौत का आंकड़ा बढ़ता जाएगा। महाराजगंज के एसडीएम अनिल कुमार ने कहा भी प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत की बात कही है.घटना के बाद महाराजगंज के एसडीएम और एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंच पर मामले की जांच की, वहीं कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. इन ग्रामीणों की मां है तो प्रशासन की मिली भगत से अवैध शराब का कारोबार चल रहा है.

वहीं सारण जिला के मशरख थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत में ज़हरीली शराब से एक कि मौत हो गई है, जबकि दो के आँखों की रौशनी चली गई है.जिले क़े 

अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डॉ राकेश कुमार ने बताया कि इन लोगो के द्वारा शराब जैसी चीज़ का सेवन किया गया हैं पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image