Daesh NewsDarshAd

बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, एक खरोंच तक नहीं आई

News Image

खबर गया से है जहां एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है. दरअसल, एक बुजुर्ग के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई लेकिन फिर भी बुजुर्ग सही सलामत बचा गया. इतना ही नहीं बुजुर्ग को हल्की से खरोंच भी नहीं आई. यह पूरा मामला गया-कोडरमा रेल सेक्सन के पहाड़पुर स्टेशन का है. बुजुर्ग की पहचान मोरहे निवासी बालो यादव के रूप में हुई है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह में स्टेशन पर डाउन लाइन पर माल गाड़ी खड़ी थी. 

स्टेशन से ट्रेन खुलने का अनाउंसमेंट किया जा रहा था कि ट्रेन खुलने वाली है. कोई भी मालगाड़ी के नीचे नहीं आयें. लेकिन, बालो यादव ने अनाउंसमेंट पर ध्यान नहीं दिया और मालगाड़ी के नीचे से ही घुसकर पार होना चाहा. इसी बीच मालगाड़ी खुल गई. यह दृश्य देख स्टेशन पर मौजूद सभी यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे. लोगों बुजुर्ग को चिल्लाते हुए कहा कि, बाबा पटरी पर ही सो जाइये, कुछ नहीं होगा. 


जिसके बाद बालो यादव ने बुद्धि से काम लिया और पटरी पर ही सो गया. जब पूरी ट्रेन पास कर गई, तब बालो यादव वहां से उठ खड़ा हुआ और चलते बना. बालो यादव की साहस को देख लोग आश्चर्यचकित हो गए. बालो यादव के शरीर में एक भी खरोच नहीं आई. बताया जाता है कि बालो यादव स्टेशन तरफ रहता है. घर जल्दी नहीं जाता जबकि वृद्ध के घर में बेटा, बहु, पोता, पोती सभी हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image